Home बिजनेस आईटीक्यूब सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड का क्लाइंट विन से गठबंधन

आईटीक्यूब सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड का क्लाइंट विन से गठबंधन

52
0
Google search engine

:टेक्नोलॉजी सॉल्युशन प्रोवाइडर स्पेस में एक प्रमुख कंपनी, आईटीक्यूब सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड (वन प्वाइंट वन सॉल्यूशंस लिमिटेड की सहायक कंपनी) ने यूरोपीयन रीजन में सफलतापूर्वक क्लाइंट विन हासिल किया है। यह एक प्रसिद्ध वैश्विक कंपनी है जो एडवांस एआई-ड्रिवेन टूल का उपयोग करके ब्रांड थ्रेअट्स से बचाव, ऑनलाइन चोरी, जालसाजी और इंटेलेक्चुअल प्रोपर्टी के उल्लंघन से लड़ने के लिए समाधान प्रदान करने में विशेषज्ञता रखती है। कंपनी का एआई पॉवर्ड प्लेटफ़ॉर्म डिजिटल प्लेटफार्मों पर उल्लंघन करने वाले कंटेंट का ऑटोमेटेड डिटेक्शन, लागू करने और हटाने की अनुमति देता है। न्यूयॉर्क, बार्सिलोना, बीजिंग और साल्ट लेक सिटी सहित वैश्विक उपस्थिति और स्केलेबल, लागत- प्रभावी सास (SaaS) सॉल्यूश देने वाला, हाल ही में अधिग्रहित ग्राहक इंडस्ट्री लैंडस्कैप को पूरी तरह बदल रहा है।

ब्रांड के साथ समझौते की शर्तों के तहत, आईटीक्यूब को कॉपीराइट और इंटेलेक्चुअल प्रोपर्टी राइट्स के लिए डिटेक्शन और एन्फोर्समेंट को मैनेज करने का काम सौंपा गया है। आईटीक्यूब की विशेषज्ञता और नए ग्राहक के उन्नत एआई प्लेटफॉर्म के साथ मिलकर, यह साझेदारी ब्रांड्स और कॉपीराइट कंटेंट के अवैधानिक उपयोग के खिलाफ व्यापक सुरक्षा प्रदान करने के लिए तैयार है। यह रणनीतिक गठबंधन आईटीसीयूब की अपने ग्राहकों के लिए सर्वश्रेष्ठ तकनीक से समाधान देने और इंटेलेक्चुअल प्रोपर्टी प्रोटेक्शन के क्षेत्र में अपनी सेवाओं को बढ़ाने की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

इससे पहले, कंपनी ने घोषणा की थी कि उसने असेट मैनेजमेंट सेक्टर में एक प्रमुख खिलाड़ी के साथ एक क्लाइंट-विन हासिल कर लिया है। इसी के साथ, वन पॉइंट वन ने देश के प्रमुख फिनटेक खिलाड़ी के लिए सीट कैपिसिटी में भी वृद्धि कर दी है।

रेज़रपे (पेमेंट सॉल्यूशंस प्रोवाइडर) के साथ हुए समझौते के तहत, वन पॉइंट वन सॉल्यूशंस को एंड-टू-एंड मर्चेंट ओरिजिनेशन और सर्विसिंग का पूरा कार्य सौंपा गया है, जिसके लिए कंपनी की परिचालन क्षमता में 7 सीटों से बढ़ाकर अब 160+ सीटों तक का प्रभावशाली विस्तार किया गया है। इनिशियल कांट्रेक्ट से यह उल्लेखनीय गुना वृद्धि वन पॉइंट वन सॉल्यूशंस की सेवाओं की क्षमताओं और विश्वसनीयता में ग्राहक के विश्वास को दर्शाती है।

वन पॉइंट वन सॉल्यूशंस बीपीओ, केपीओ, आईटी सर्विसेज, टेक्नोलॉजी एंड ट्रांसफॉर्मेशन और एनालिटिक्स में एक फुल-स्टैक प्लेयर है। कंपनी की स्थापना वर्ष 2006 में हुई थी और यह टेक्नोलॉजी, एकाउंटिंग, स्किल डेवलपमेंट और एनालिसिस में कॉम्प्रेहेंसिव सॉल्यूशन प्रदान करती है। 2024 में, कंपनी ने आईटीक्यूब सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड में एक बड़ी हिस्सेदारी हासिल की, जो एक आईटी + बीपीएम/केपीओ सेवा कंपनी है और इसके मुख्यालय पुणे और सिनसिनाटी, ओहियो में है। आईटीक्यूब इंटेलेक्चुअल प्रोपर्टी प्रोटेक्शन, एआई-ड्रिवेन ऑटोमेशन और बिजनेस प्रोसेस ऑप्टिमाइजेशन में विशेषज्ञता वाले टेक्नोलॉजी सॉल्यूशन देने में अग्रणी है। दो दशकों से अधिक के अनुभव के साथ, आईटीक्यूब की संयुक्त राज्य अमेरिका, इंग्लैंड, नीदरलैंड, जर्मनी, कुवैत, ओमान, संयुक्त अरब अमीरात, कतर, भारत, सिंगापुर और ऑस्ट्रेलिया में मजबूत उपस्थिति है, जो विभिन्न क्षेत्रों में ग्राहकों को सेवा प्रदान करता है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here