Home न्यूज़ Housing.com रियल एस्टेट मार्केट के विस्तार में तेज़ी लाएगा

Housing.com रियल एस्टेट मार्केट के विस्तार में तेज़ी लाएगा

48
0
Google search engine

भारत का प्रमुख डिजिटल रियल एस्टेट प्लेटफ़ॉर्म, Housing.com भारत के सबसे तेज़ी से बढ़ते हाउसिंग मार्केट में से एक, जयपुर में अपनी उपस्थिति को मजबूत करने के लिए तैयार है। गुड़गांव मुख्यालय वाली इस कंपनी ने अगले 2 से 3 सालों में राजस्थान की राजधानी में अपने रेवेन्यू को व्यापक रूप से बढ़ाने की योजना की घोषणा की है।

इस वृद्धि को गति देने के लिए, हाउसिंग डॉट कॉम (Housing.com) ने हाल ही में जयपुर के प्रमुख रियल एस्टेट डेवलपर्स के लिए एक सफल नेटवर्किंग कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम ने प्रमुख हितधारकों हेतु अनुभवों का आदान-प्रदान करने, उद्योग के भीतर सहयोग और नवाचार को बढ़ावा देने के लिए एक मंच की तरह काम किया। कार्यक्रम में उपस्थित सम्मानित लोगों में महिमा ग्रुप और केडिया ग्रुप शामिल थे।

हाउसिंग डॉट कॉम (Housing.com) के मुख्य रेवेन्यू ऑफिसर, अमित मसलदान ने इस अवसर पर अपने विचार व्यक्त किए, “जयपुर की समृद्ध विरासत और तीव्र आर्थिक प्रगति के साथ, इसके डायनेमिक इंफ्रास्ट्रक्चर में हुआ विकास रियल एस्टेट सेक्टर में निरंतर विकास के लिए एक मजबूत नींव रखता है। हम उभरते बाज़ारों में, विशेष रूप से जयपुर के जीवंत इकोसिस्टम में अपने मजबूत विस्तार को लेकर रोमांचित हैं। अपनी समृद्ध विरासत संपत्तियों के लिए प्रसिद्ध, यह शहर अब महत्वपूर्ण आर्थिक गतिविधियों का केंद्र बन गया है, जो निवेशकों और घर के खरीदारों दोनों की रुचि को बढ़ा रहा है। रिमोट वर्क का ट्रेंड के बढ़ने से, कई लोग जयपुर के ऐतिहासिक आकर्षण और आधुनिक सुविधा के अनूठे ब्लेंड की ओर आकर्षित हुए हैं, और शहरी हलचल के बजाय इसके शांत मोह को चुनते हैं।”

जयपुर जैसे टियर-II मार्केट में विस्तार हाउसिंग डॉट कॉम (Housing.com) की भविष्य की विकास रणनीति की बुनियाद है। कंपनी रियल एस्टेट उद्योग के भीतर सहयोग और नवाचार को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है, जिससे जयपुर के जारी विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई जा सके।

प्रतिभागियों ने संभावित भागीदारों, साथियों और ग्राहकों के साथ मूल्यवान कनेक्शन बनाते हुए, उद्योग के नवीनतम ट्रेंड्स, तकनीकों और सर्वोत्तम अभ्यासों पर चर्चा की। 2021 में जयपुर मार्केट में कदम रखने के बाद से, हाउसिंग डॉट कॉम (Housing.com) ने उल्लेखनीय वृद्धि की है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here