Home Finance गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस ने लक्षद्वीप में पहले निजी बैंक की सुरक्षा के...

गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस ने लक्षद्वीप में पहले निजी बैंक की सुरक्षा के लिए एचडीएफसी बैंक के साथ की साझेदारी

68
0
Godrej Security Solutions partners with HDFC Bank to secure the first private bank in Lakshadweep
Google search engine

नई दिल्ली/दिव्यराष्ट्र। गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस, गोदरेज एंड बॉयस की व्यावसायिक इकाई, गर्व के साथ कावारत्ती, लक्षद्वीप में पहली निजी बैंकिंग शाखा को मजबूत करने के लिए एचडीएफसी बैंक के साथ अपने रणनीतिक सहयोग की घोषणा करती है। यह ऐतिहासिक साझेदारी न केवल व्यापक संपत्ति संरक्षण (कॉम्प्रिहेंसिव असेट प्रोटेक्शन) सुनिश्चित करती है, बल्कि भारत के प्रमुख पर्यटन स्थलों में से एक के रूप में तैयार इस सुरम्य द्वीपसमूह में विश्वास, सुरक्षा और वित्तीय समावेशन के एक नए अध्याय की शुरुआत भी करती है।

गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस के कार्यकारी उपाध्यक्ष और बिजनेस हेड, पुष्कर गोखले ने इस सहयोग के महत्व पर जोर देते हुए कहा, “लक्षद्वीप में सुरक्षित तरीके से अपने पैर जमाने के लिए एचडीएफसी बैंक के साथ हमारी यह साझेदारी, इस द्वीप (आईलैंड) के व्यापक विकास के लिए सरकार के दृष्टिकोण का समर्थन करने के लिए हमारी दृढ़ प्रतिबद्धता का उदाहरण है।” यह पहल दूरदराज के इलाकों में समृद्धि और सुरक्षा को बढ़ावा देने की हमारी प्रतिज्ञा को रेखांकित करती है। साथ ही समग्र विकास की नींव भी रखती है। जैसा कि हम लक्षद्वीप में इस यात्रा पर निकल चुके हैं, हमारी यह साझेदारी एक ऐसे भविष्य का प्रतीक है, जहां सुरक्षित और भरोसेमंद वित्तीय सेवाएं सुलभ होंगी, हम सब लोगों के लिए संभावनाओं का एक द्वार खोलता है, भौगोलिक सीमाओं को पार करते हुए।”

गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस और एचडीएफसी बैंक के बीच यह तालमेल लक्षद्वीप द्वीप में व्यावसायिक प्रयासों को सुरक्षित करने की दिशा में एक दूरदर्शी प्रगति का प्रतीक है। अनुरूप सुरक्षा समाधानों में अपनी महारत का लाभ उठाते हुए, गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस ने कावारत्ती ब्रांच को अत्याधुनिक सुरक्षा उपकरणों की एक विस्तृत श्रृंखला से सुसज्जित किया है, जिसमें नकदी और सोने की तिजोरियों से लेकर कक्ष के मजबूत दरवाजे की सुरक्षा भी शामिल है। यह समग्र सुरक्षा खाका न केवल जोखिमों को कम करता है, बल्कि विशेष रूप से दूरस्थ बैंकिंग वातावरण में नवाचार और उत्कृष्टता की पारस्परिक खोज को भी रेखांकित करता है।

गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस भारत में अग्रणी बैंकों के लिए पसंदीदा भागीदार बन कर उभरा है, जिसके समाधान भारत भर के अग्रणी बैंकों में स्थापित किए गए हैं। ब्रांड परिसर सुरक्षा समाधानों के तहत उत्पादों की एक श्रृंखला (रेंज ऑफ प्रोडक्ट्स) भी प्रदान करता है, जिसमें हाइड्रोलिक बोलार्ड, एक्स-रे बैगेज निरीक्षण सिस्टम, अंडर व्हीकल सर्विलांस स्कैनर्स, फ्लैप बैरियर्स, टर्नस्टाइल्स, डीएफएमडी, एचएचएमडी और बूम बैरियर्स शामिल हैं। गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस ने स्मार्ट शहरों के तहत अन्य परियोजनाओं के साथ-साथ हाल ही में उद्घाटन किए गए मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक (एमटीएचएल) की सेफ्टी और सिक्योरिटी पहलुओं को मजबूत करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here