Home बिजनेस जीकेबी ऑप्टिकल्‍स का जयपुर में नया स्टोर शुरू

जीकेबी ऑप्टिकल्‍स का जयपुर में नया स्टोर शुरू

71
0
Google search engine

दिव्यराष्ट्र, जयपुर: जीकेबी ऑप्टिकल्‍स 60 सालों से ज्‍यादा की विरासत के साथ एक प्रमुख आईवियर ब्राण्‍ड है। इसने जयपुर के सबसे बड़े आईवियर स्‍टोर का शुभारंभ किया है। मालवीय नगर जैसी प्रमुख जगह पर मौजूद, यह स्‍टोर 1500 वर्गफीट में फैला है। यह आईवियर के लिये खूबसूरत विकल्‍पों की तलाश कर रहे ग्राहकों की जरूरतें पूरी करेगा। यहाँ एक ही जगह पर अंतर्राष्‍ट्रीय एवं लक्‍जरी ब्राण्‍ड्स का बेहतरीन कलेक्‍शन मिलेगा। स्‍टोर का इंटीरियर्स बेहद सुंदर है। यहां पर खरीदारी करने से पहले ग्राहकों को बड़े ही आनंददायक माहौल में उत्‍पादों के बारे में जानने का मौका मिलेगा। जीकेबी ऑप्टिकल्‍स में प्रशिक्षित पेशेवरों की नियुक्ति की गई है और इसने ग्राहकों की निजी आवश्‍यकताओं को समझने का पूरा प्रयास किया है। इसी के मुताबिक उत्‍पादों और सेवाओं को व्‍यक्तिपरक बनाया गया है। निजी अनुभव एवं सुविधा सुनिश्चित करने के लिये स्‍टोर में आँखों के परीक्षण की अत्‍याधुनिक टेक्‍नोलॉजीज और आईवियर की खरीदारी के लिए सुकूनदायक माहौल है।

स्‍टोर में तरह-तरह के 60 से ज्‍यादा ब्राण्‍ड्स के आईवियर हैं। इसका इन-हाउस सेगमेंट उन लोगों की जरूरतें पूरी करने के लिये है, जिन्‍हें आकर्षक एवं आधुनिक उत्‍पाद चाहिये। उसके कुछ ग्‍लोबल ब्राण्‍ड्स में शामिल हैं टॉमफोर्ड, डिटा, चॉपराड, मेबाच, बरबेरी और वर्सासे, आदि। स्‍टोर का आधिकारिक उद्घाटन डायरेक्‍टर ऑफ ब्राण्‍ड्स और इस शानदार व्‍यवसाय की तीसरी पीढ़ी प्रियंका गुप्‍ता ने किया। स्‍टोर के लॉन्‍च में जाने-माने सामाजिक लोग, धनाढ्य, संभ्रांत लोग और सोशल मीडिया क्रियेटर्स भी मौजूद थे।

जीके‍बी ऑप्टिकल्‍स में डायरेक्‍टर ऑफ ब्राण्‍ड्स प्रियंका गुप्‍ता ने कहा, ‘’हमें जयपुर में अपने तीसरे स्‍टोर का शुभारंभ करके खुशी हो रही है। उपभोक्‍ताओं की लगातार बदलती जरूरतों के बीच ऑफलाइन रिटेल के क्षेत्र में हमारी सफलता का राज़ ग्राहकों को एक्‍सपेरिएंशल शॉपिंग उपलब्‍ध कराने में हमारी क्षमता है। हमारा स्‍टोर लक्‍जरी माहौल की पेशकश करता है, ताकि ग्राहक खुशनुमा माहौल में हमारे प्रोडक्‍ट्स का अनुभव ले सकें। इस जगह को हमने सुविधाजनक एवं सुसंस्‍कृत बनाया है, ताकि हमारे ग्राहकों के लिये यह एक प्रमुख डेस्टिनेशन बन सके।’’

जीकेबी ऑप्टिकल्‍स में सेल्‍स एण्‍ड ऑपरेशंस के वाइस प्रेसिडेंट अजय मिश्रा ने कहा, ‘’हम जयपुर के सबसे बड़े आईवियर स्‍टोर को खोलकर बहुत खुश हैं। यह प्रीमियम एवं लक्‍जरी आईवियर के लिये शहर में बढ़ रही मांग को पूरा करने के लिये रणनीतिक तरीके से स्थित है।‘’  उन्‍होंने आगे कहा, ‘‘यह विस्‍तार आईकेयर के जुड़ी सभी जरूरतों के लिये बेजोड़ ग्राहक सेवा एवं एक संपूर्ण समाधान प्रदान करने के लिये हमारी प्रतिबद्धता दिखाता है। हमारी अत्‍याधुनिक सुविधा में काबिल नेत्र विशेषज्ञ और उत्‍पादों का बड़ा सेलेक्‍शन उपलब्‍ध है। इससे सुनिश्चित होता है कि हम अपने ग्राहकों की आईकेयर से जुड़ी विभिन्‍न जरूरतें पूरी कर सकते हैं।’’

जीकेबी ऑप्टिकल्‍स का इतिहास पीढि़यों से चला आ रहा है और यह अच्‍छी गुणवत्‍ता के आईवियर में अग्रणी बने रहने के लिए मशहूर है। यह ब्राण्‍ड अपने ग्राहकों को आईकेयर और आई-वियर के सुविधाजनक समाधान देता है। यह स्‍टोर खुलना ब्राण्‍ड की यात्रा में एक महत्‍वपूर्ण मील का पत्‍थर है। यह आईवियर कलेक्‍शन मुहैया करने में एक अग्रणी के तौर पर इसकी स्थिति को और मजबूत करता है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here