Home बिजनेस फ्लिपकार्ट ने “बैक टू कैंपस” अभियान के जून संस्करण की घोषणा की

फ्लिपकार्ट ने “बैक टू कैंपस” अभियान के जून संस्करण की घोषणा की

55
0
Google search engine

दिव्यराष्ट्र, मुंबई: छात्र नए अकादमिक वर्ष की तैयारी कर रहे हैं, ऐसे में देश की घरेलू स्तर पर विकसित हुए ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस ने मई 2024 संस्करण को सफलतापूर्वक पूरा करने के बाद अपने सालाना बैक टू कैंपस प्रोग्राम के जून, 2024 के संस्करण की शुरुआत करने की घोषणा की है। यह कैंपेन 21 जून से 27 जून के बीच चलेगा। इस कैंपेन के दौरान लैपटॉप, टैबलेट, गेमिंग कंसोल, मॉनिटर, स्मार्टवॉच, ट्रू वायरलेस ईयरफोन, प्रिंटर्स, लैपटॉप ऐक्सेसरीज़ जैसे विभिन्न ब्रैंड के उत्पाद उपलब्ध कराए जाएंगे, ताकि छात्रों की विभिन्न प्रकार की ज़रूरतें पूरी की जा सकें।

चूंकि मुख्य रुप से खरीदारी करने वाले छात्र होते हैं, ऐसे में इस प्रोग्राम में विभिन्न प्रकार की डिवाइसों के साथ किफायत और बेहतर अनुभव को प्राथमिकता दी जाती है। इस मामले में ग्राहक फ्लिपकार्ट पर विभिन्न विकल्पों का लाभ उठा सकते हैं जिनमें सुपर क्वॉइंस, नो-कॉस्ट ईएमआई और अपग्रेड की प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए पुराने लैपटॉप के लिए आकर्षक एक्सचेंज डील शामिल हैं। इसके अलावा, छात्रों के लिए अतिरिक्त ऑफर के अंतर्गत लैपटॉप और टैबलेट पर 6,000 रुपये तक की छूट मिलती है जिसमें विभिन्न क्रेडिट कार्ड पर 12 महीनों तक की नो-कॉस्ट ईएमआई की सुविधा मिलती है। अलग-अलग माध्यमों से भुगतान करने की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए, फ्लिपकार्ट, कैश ऑन डिलिवरी, यूपीआई और डेबिट/क्रेडिट कार्ड जैसे कई विकल्प उपलब्ध कराता है, ताकि लेन-देने को आसान बनाया जा सके।

युवा ग्राहक, विभिन्न प्रकार की सुविधाओं से भरपूर, प्रीमियम प्रोडक्ट पसंद करते हैं जो आधुनिक टैक्नोलॉजी से युक्त हों और उनकी परफॉर्मेंस शानदार हो और साथ ही, उनकी जीवनशैली और बजट के हिसाब से उपयुक्त हो। लैपटॉप के सेगमेंट में छात्रों को ऐसी डिवाइसें चाहिए होती हैं जिनमें नए जेनरेशन का प्रोसेसर हो और रैम की क्षमता भी भरपूर हो। एचपी, आसुस, एसर जैसे ब्रैंड के विभिन्न प्रकार की खूबियों से युक्त लैपटॉप की व्यापक रेंज 9,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगी। इसके अलावा, ताकतवर प्रोसेसर और ग्राफिक्स कार्ड वाले लैपटॉप की कीमत 45,990 रुपये से शुरू होती है और ये भी ऑफर के तहत उपलब्ध होंगे। इसके अलावा, टैबलेट विभिन्न प्रकार की ज़रूरतें पूरी कर सकते हैं, इसलिए टैबलेट काफी मशहूर हो रहे हैं। फ्लिपकार्ट जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला एलटीई टैबलेट छात्रों को 9,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध कराएगा।

दिलचस्प बात यह है कि छात्र हेडफोन के मामले में आकर्षक डिज़ाइन को पसंद करते हैं, खास तौर पर दोहरे रंगों और स्टाइलिश फिनिश वाले हेडफोन को काफी पसंद किया जाता है। ट्रू-वायरलेस हेडफोन को लोग काफी पसंद करते हैं क्योंकि इनमें फोन टीथर्स नहीं होते, बैटरी लाइफ अच्छी होती है और फटाफट चार्ज होते हैं। “बैक टू कैंपस” के दौरान छात्र बोटसोनी और बोल्ट जैसे शानदार ब्रैंड के नॉइज़ कैंसिलिंग हेडफोन या जेबीएल के पोर्टेबल स्पीकर जैसी शानदार ऐक्सेसरीज़ के साथ अपनी टैक्नोलॉजी संबंधी ज़रूरतों को पूरा कर सकते हैं जिनकी शुरुआती कीमत 1,499 रुपये से शुरू होती है।

स्मार्टवॉच भी अब सिर्फ फिटनेस ट्रैकिंग की डिवाइस भर नहीं रह गए हैं और इनमें स्टाइलिश स्ट्रैप, एमोलेड डिस्प्ले, 4जी-एंड्रॉयड सिम स्लॉट, कॉलिंग की सुविधा और बिल्ट-इन गेम जैसे फीचर मिलने लगे हैं जो छात्रों की ज़रूरत के हिसाब से होते हैं। छात्र अपना पुराना स्मार्टवॉच बदलकर नया स्मार्टवॉच ले सकते हैं और फ्लिपकार्ट पर 600 रुपये तक की आकर्षक डील हासिल कर सकते हैं। इसके अलावा, छात्र बोल्ट क्राउन, फास्टट्रैक रीवोल्ट एफएस1 प्रो, नॉइज़ आइकॉन 2, फायर-बोल्ट ड्रीम जैसे स्मार्टवॉच आजमा सकते हैं जिनकी कीमत 1,299 रुपये से शुरू होती है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here