Home बिजनेस फनस्कूल के घरेलू ब्रांड ने रोमांचक खिलौनों और गेम्स की नई रेंज...

फनस्कूल के घरेलू ब्रांड ने रोमांचक खिलौनों और गेम्स की नई रेंज लॉन्च

51
0
Google search engine

चेन्नई, दिव्यराष्ट्र/ भारत की अग्रणी खिलौना निर्माता कंपनी फनस्कूल इंडिया ने इस सीजन में बच्चों को मनोरंजन और शिक्षा प्रदान करने के उद्देश्य से 18 अनूठे खिलौनों और गेम्स की एक विशेष श्रृंखला शुरू की है। यह श्रृंखला छोटे बच्चों और 14 साल तक के बच्चों के लिए उपयुक्त है। नए लॉन्च किए गए उत्पाद कई श्रेणियों में आते हैं, जिनमें गिगल्स, गेम्स, फनडो, हैंडीक्राफ्ट और प्ले एंड लर्न शामिल हैं।

नए उत्पादों पर टिप्पणी करते हुए, फनस्कूल इंडिया लिमिटेड के सीईओ आर. जसवंत ने कहा, “फनस्कूल किसी भी नए उत्पाद को विकसित करते समय बच्चों के समग्र विकास को प्राथमिकता देने के लिए जाना जाता है। ये 18 उत्पाद भी इनसे अलग नहीं हैं। हमारी इन-हाउस डिज़ाइन टीम ने सुनिश्चित किया है कि बच्चे हमारे उत्पादों के साथ खेलते हुए मज़े का अनुभव करें और सीखें। हम ऐसे अनूठे उत्पाद लाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं जो नई पीढ़ी और माता-पिता की अपेक्षाओं के अनुरूप हों।”

वॉटर प्ले टेबल, बियर मेलोडी क्रिब मोबाइल, सेंसरी रैटल ट्रायो, डैज़लिंग डक फैमिली और रैटल स्ट्राइडर को गिगल्स श्रेणी में लॉन्च किया गया है, जबकि पज़ल पैड, 5-लेटर वर्डलेट, अल्टीमेट पब ट्रिविया और ट्रैवल गेम्स को गेम्स श्रेणी में लॉन्च किया गया है। फनडो श्रेणी के तहत लिटिल रोड एक्सप्लोरर और फनडो डोघासौरस लॉन्च हुए हैं, जबकि हैंडीक्राफ्ट श्रेणी में वारली आर्ट और ट्वाइलाइट ट्रेजर लॉन्च किए गए हैं। प्ले एंड लर्न लेबल के तहत पेग पिक्सल्स व्हीकल्स, पेग पिक्सल्स यूनिकॉर्न, फ्लेमिंगो सनसेट 1000 पीसी पज़ल, ब्राइट सनसेट 300 पीसी पज़ल और लेट्स लर्न इंटरनेशनल पर्सनैलिटीज लॉन्च किए गए हैं, जो बच्चों को निश्चित रूप से पसंद आएंगे।

इन उत्पादों की कीमत 299 रुपये से 2499 रुपये के बीच है। ये अनूठे खिलौने और गेम्स प्रमुख टॉय रिटेलर विक्रेताओं के पास उपलब्ध हैं और इन्हें ई-कॉमर्स साइटों के माध्यम से भी खरीदा जा सकता है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here