Home बिजनेस फ्लिक्सबस ने जयपुर से अयोध्या तक 400 रुपये में नया रूट लॉन्च...

फ्लिक्सबस ने जयपुर से अयोध्या तक 400 रुपये में नया रूट लॉन्च किया

80
0
Google search engine

जयपुर: अग्रणी वैश्विक यात्रा प्रौद्योगिकी भागीदार, फ्लिक्सबस ने राम नवमी के शुभ उत्सव में भाग लेने के इच्छुक श्रद्धालु तीर्थयात्रियों और यात्रियों के लिए जयपुर से अयोध्या तक 400 रुपये से नया मार्ग शुरू किया है। जैसे ही देश नवरात्रि और राम नवमी मनाने के लिए तैयार हो रहा है, फ़्लिक्सबस भक्तों को जयपुर से अयोध्या के साथ-साथ दिल्ली से भी अयोध्या, कटरा और अमृतसर के पवित्र शहरों की यात्रा के लिए निर्बाध, किफायती और भरोसेमंद परिवहन विकल्प की सुविधा प्रदान कर रहा है।

इस सम्बन्ध में फ्लिक्सबस के प्रबंध निदेशक श्री सूर्या खुराना ने बताया, ” अयोध्या, कटरा, अमृतसर और जम्मू के लिए हमारे नए मार्ग फ़्लिक्सबस तीर्थयात्रियों और यात्रियों के लिए कनेक्टिविटी बढ़ाने की हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत करते हैं। हम विश्वसनीय परिवहन विकल्पों का एक नेटवर्क बनाने के लिए समर्पित हैं, जिससे यह सुनिश्चित हो सके कि तीर्थयात्री आराम और सुविधा के साथ पवित्र मार्गों को पार कर सकें, जिससे इस नवरात्रि सीज़न में उनकी आध्यात्मिक यात्रा समृद्ध होगी।”

अयोध्या राम मंदिर में भव्य राम नवमी उत्सव की तैयारी की जा रही है। कटरा में ‘वैष्णो देवी’ मंदिर है, जो हिंदू देवी मां वैष्णो देवी का स्वरूप है। अमृतसर में श्री राम तीरथ मंदिर, ऋषि महर्षि वाल्मिकी के आश्रम के रूप में इतिहास में जाना जाता है, जिन्होंने देवी सीता को अभयारण्य प्रदान किया था, और इसे भगवान राम के पुत्रों, लव और कुश के जन्मस्थान के रूप में भी जाना जाता है।

इन शुभ अवसरों के दौरान तीर्थयात्रियों के लिए सुविधाजनक परिवहन की महत्वपूर्ण भूमिका को स्वीकार करते हुए, फ़्लिक्सबस इंडिया ने इन मार्गों को अत्यधिक किफायती मूल्य पर पेश किया है।  फ़्लिक्सबस इंडिया की यह सेवा भक्तों के लिए आरामदायक यात्रा की सुविधा प्रदान करने के लिए तैयार है, यह सुनिश्चित करते हुए कि वे उत्सव का हिस्सा बन सकें और प्रतिष्ठित मंदिरों और पवित्र स्थलों पर अपना भक्तिभाव अर्पित कर सकें।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here