Home बिजनेस फर्न होटल्स एंड रिसॉर्ट्स का जैसलमेर में विस्तार

फर्न होटल्स एंड रिसॉर्ट्स का जैसलमेर में विस्तार

96
0
Google search engine

जयपुर: द फर्न होटल्स एंड रिसॉर्ट्स भारत की प्रमुख पर्यावरण के प्रति संवेदनशील होटल चेन ने  अपने नए होटल-एसकेके द फर्न-एन इकोटेल होटल, जैसलमेर के लॉन्च की घोषणा की है कंपनी की राजस्थान में कुल 16 प्रॉपर्टीज हैं जिनमे कई पूरी तरह से ऑपरेशनल हैं और कई और प्रॉपर्टीज जल्द ही मेहमानों का स्वागत करने के लिए तैयार होंगी। इस नई प्रॉपर्टी के जुड़ने से इस प्रमुख बाजार में ब्रांड की लीडरशिप पोजीशन और मजबूत होगी और मेहमानों को एक शानदार मेहमानवाजी का अनुभव देने की प्रतिबद्धता और मजबूत होगी ।

इस अवसर पर बोलते हुए, द फर्न होटल्स एंड रिसॉर्ट्स के प्रबंध निदेशक, श्री सुहेल कन्नमपिल्ली ने कहा कि हमें एसकेके द फर्न-एन इकोटेल होटल, जैसलमेर के लॉन्च की घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है। यह नया होटल राजस्थान में एक प्रमुख हॉस्पिटैलिटी ब्रांड के रूप में हमारे मूल्य में वृद्धि करेगा। हमारा लक्ष्य अपने मेहमानों की अपेक्षाओं को पार करना और उन्हें शानदार कमरे, विश्वस्तरीय सुविधाएं और सौहार्द मेजबानी प्रदान करके वास्तव में अविस्मरणीय अनुभव प्रदान करना है। एसकेके द फर्न इस लोकप्रिय पर्यटक शहर में आने वाले किसी भी मेहमान के लिए एक आनंदमय और शाही लिविंग का वादा करता है।

श्री शशि कांत खेतान , प्रबंध निदेशक ,एसकेके द फर्न-एन इकोटेल होटल, जैसलमेर कहते हैं कि हमें द फर्न होटल्स एंड रिसॉर्ट्स के साथ जुड़ने पर बेहद गर्व है, एक ऐसा ब्रांड जो मेहमानों को बेहतरीन मेहमानवाजी और ट्रैवल अनुभव प्रदान करने के हमारे दृष्टिकोण को दर्शाता है।

इस नई शुरुआत को लेकर अपनी भावना व्यक्त करते हुए, एसकेके द फर्न-एन इकोटेल होटल, जैसलमेर के पार्टनर, श्री जनक सिंह ने कहा कि “यह साझेदारी द फर्न होटल्स एंड रिसॉर्ट्स के साथ एक शानदार और लंबे रिश्ते की शुरुआत का प्रतीक है। हम उनके साथ साझेदारी करके सम्मानित महसूस कर रहे हैं और अपने मेहमानों को विश्वस्तरीय सर्विस और गेस्ट अनुभव प्रदान करने के लिए तत्पर हैं।

होटल में 104 सुसज्जित कमरे हैं और आउटडोर स्विमिंग पूल, फिटनेस सेंटर, अनेक लॉन और ऑन-साइट रेस्टोरेंट जैसी सुविधाएं भी हैं। एसकेके द फर्न, जैसलमेर राजसी जैसलमेर किले से केवल 10 मिनट की ड्राइव पर मौजूद है, जो इसे इस समृद्ध और खूबसूरत पर्यटन स्थल में रहने के लिए एक आदर्श विकल्प बनाता है। एक सुंदर सेंट्रल कोर्टयार्ड और अनेक लॉन के साथ, एसकेके द फर्न इस सुनहरे शहर में सपनों की शादी की मेजबानी करने के लिए आदर्श स्थान होगा। सभी कमरे आधुनिक सुविधाओं के साथ, राजशाही दौर के आकर्षण, बेमिसाल खूबसूरती, नफासत और बीते दौर की यादों को पेश करते हुए मेहमानों को एक विशेष अनुभव देने के लिए तैयार है।

राजस्थान में अन्य फर्न-ब्रांडेड प्रॉपर्टीज अजमेर, अलवर-सरिस्का, बम्बोरा-उदयपुर, जयपुर, जोधपुर, सवाई माधोपुर (रणथंभौर) और उदयपुर में स्थित हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here