Home एंटरटेनमेंट पारुल यादव पर बरसा प्रशंसकों का प्यार

पारुल यादव पर बरसा प्रशंसकों का प्यार

55
0
Google search engine

मुंबई, दिव्यराष्ट्र/: पारुल यादव भारतीय मनोरंजन उद्योग में सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से एक हैं और जहां तक ​​सफलता और प्रसिद्धि की बात है, तो उन्हें दक्षिण क्षेत्रीय मनोरंजन उद्योग में पहले ही भारी सफलता मिल चुकी है। उनकी कुछ सबसे अविश्वसनीय फिल्मों में किलिंग वीरप्पन, शिवाजीनगर, उप्पी 2, बच्चन और कई अन्य फिल्में शामिल हैं। दक्षिण क्षेत्रीय मनोरंजन में धमाकेदार शुरुआत करने और खुद को वहां एक बड़े स्टार के रूप में स्थापित करने के बाद, पारुल अब धीरे-धीरे और तेजी से बी-टाउन पर कब्जा करने के लिए तैयार हैं। उनके प्रशंसकों और प्रशंसकों की वफादार सेना ने उन्हें हमेशा प्यार से नहलाया है और जब यह जन्मदिन जैसा विशेष अवसर होता है, तो वे दिवा के लिए अपने प्यार और प्रशंसा को कैसे नहीं बढ़ा सकते हैं?

इस बार का जन्मदिन उनके लिए खास रहा।जहां एक ओर, उन्हें अपने विशेष दिन पर वह सारा प्यार और ध्यान दिया गया जिसकी वह हकदार थीं, वहीं अभिनेत्री ने इस साल अपना जन्मदिन कैसे बिताया?

इस बारे में और अधिक पूछे जाने पर, अभिनेत्री ने चुटकी ली और कहा कि इस साल का जन्मदिन परिवार और करीबी दोस्तों से घिरा हुआ एक शांत जन्मदिन था। मैं इस साल इसे उसी तरह से अपने पजामे में ठंडा और आराम से रखते हुए खुश हूं। मुझे शुभकामनाएं देने के लिए प्रत्येक और सभी को धन्यवाद विशेष।” आज का दिन मैं आप सभी के प्रति कृतज्ञ हूँ। आप सभी ने अपनी शुभकामनाओं से इसे वास्तव में विशेष बना दिया।

जहां तक ​​उनके सोशल मीडिया हैंडल का सवाल है, दिवा ने न केवल अपने जन्मदिन की शुभकामनाओं के सुखद क्षण साझा किए, बल्कि एक स्मार्ट और दिलचस्प तरीके से चुनाव परिणामों के बाद देश के बदले हुए राजनीतिक परिदृश्य को दर्शाते हुए एक गुप्त संदेश भी साझा किया। यह निश्चित रूप से किसी ऐसे व्यक्ति की पहचान है जो ‘ब्यूटी विद ब्रेन’ है और हम निश्चित रूप से बिल्कुल भी आश्चर्यचकित नहीं हैं।

काम के मोर्चे पर, अभिनेत्री के पास कुछ दिलचस्प परियोजनाएं हैं, जिनकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही आदर्श समयसीमा के अनुसार होगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here