Home एंटरटेनमेंट एकनाथ शिंदे को पसंद आया ‘नायक’ में अनिल कपूर का किरदार

एकनाथ शिंदे को पसंद आया ‘नायक’ में अनिल कपूर का किरदार

65
0
Eknath Shinde and Anil Kapoor
Google search engine

मुंबई/दिव्यराष्ट्र: मेगा स्टार अनिल कपूर ने अपने करियर में कुछ सबसे यादगार भूमिकाएँ निभाई हैं और उनमें से एक उनकी फिल्म ‘नायक’ है। इस फिल्म की चर्चा अक्सर उनके फैंस द्वारा की जाती रही है और अब इसने फिर से सुर्खियां बटोर ली हैं। हाल ही में, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मनीष पॉल के पॉडकास्ट पर एक साफ बातचीत के दौरान खुलासा किया कि उन्हें एस शंकर निर्देशित फिल्म में अनिल कपूर की भूमिका “पसंद” आई, जिसमें एक्टर एक दिन के लिए मुख्यमंत्री का पद संभालते हैं।

शिंदे से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी मुख्यमंत्री बनने का सपना देखा था या 2001 की रिलीज से प्रेरणा ली थी, तो उन्होंने जवाब दिया, “फिल्म फिल्म है, वास्तविकता वास्तविकता है और कुछ भी नहीं (हालांकि फिल्में प्रेरित कर सकती हैं, वास्तविकता वास्तविकता होती है)” राजनेता ने यह भी खुलासा किया कि वह ‘नायक’ में अनिल कपूर के करैक्टर के प्रोएक्टिव अप्रोच की प्रशंसा करते हैं। यह दिलचस्प है कि कैसे ‘नायक’ समय की कसौटी पर खरा उतरा है। वास्तव में, ‘नायक 2’ को लेकर अटकलें थीं, जो सामने आईं अनिल कपूर को मुंबई में निर्देशक एस शंकर के साथ देखा गया।

इस बीच, अनिल कपूर लगातार सफलताओं के साथ आगे बढ़ रहे हैं। उन्हें आखिरी बार ‘एनिमल’ और ‘फाइटर’ में देखा गया था, जिसने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था बल्कि लंबे समय तक ओटीटी स्पेस पर भी राज किया था। ऐसी अफवाह है कि एक्टर वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में शामिल हो रहे हैं। कथित तौर पर, वह अजय देवगन-स्टारर ‘दे दे प्यार दे 2’ में भी नज़र आएंगे। फिलहाल, उनके फैंस सुरेश त्रिवेणी की ‘सूबेदार’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here