Home एंटरटेनमेंट डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार की ‘कमांडर करण सक्‍सेना’ का मुंबई शेड्यूल पूरा हुआ

डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार की ‘कमांडर करण सक्‍सेना’ का मुंबई शेड्यूल पूरा हुआ

88
0
Google search engine

दिव्यराष्ट्र: गुरमीत चौधरी, इकबाल खान और हृता दुरगुले की मुख्‍य भूमिकाओं वाली इस सीरीज को कीलाइट प्रोडक्‍शंस ने प्रोड्यूस किया है। यह मोबाइल में सिर्फ डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर मुफ्त में देखने के लिये उपलब्‍ध होगी।

डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार धमाकेदार ऐक्‍शन से भरपूर एक और सीरीज ‘कमांडर करण सक्‍सेना’ लेकर लौट आया है। इस सीरीज की कहानी एक रॉ एजेंट के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें राजनैतिक पेचीदगी तथा धोखेबाजी के बीच एक बड़े रहस्‍य का खुलासा होता है। कमांडर करण सक्‍सेना की भूमिका वर्सेटाइल एक्‍टर गुरमीत चौधरी ने निभाई है। उन्‍हें देश के दुश्‍मनों से धुआंधार लड़ाई लड़ते दिखाया गया है। इसमें वह धोखेबाजी और खतरे काभी बखूबी सामना करते हैं। मुख्‍य भूमिकाओं में इकबाल खान और हृता दुरगुले भी हैं और यह सीरीज 8 जुलाई, 2024 को प्रीमियर होगी। यह डि‍ज्‍़नी+ हॉटस्‍टार मोबाइल ऐप पर देखने के लिये मुफ्त में उपलब्‍ध होगी।

सीरीज का मुंबई शेड्यूल पूरा होने पर गुरमीत चौधरी ने कहा, ‘‘मुंबई में कमांडर करण सक्‍सेना की शूटिंग पूरी होने पर मेरे मन में मिली-जुली भावनाएं उमड़ रही हैं। इस सेट को छोड़ना मुश्किल है, लेकिन हमारी टीम ने जो कुछ भी हासिल किया है, उस पर मुझे बड़ा गर्व है। मैं और यह देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूँ कि दूसरे शहरों में हम क्‍या हासिल करेंगे! जतिन, इकबाल, हृता और बाकी हर किसी के साथ काम करने पर मुझे परिवार जैसा एहसास हुआ और यह लगाव स्‍क्रीन पर भी झलकेगा। हमने साथ मिलकर मस्‍ती की और एक्‍शन के जोरदार दृश्‍य भी दिये- यह एक यादगार अनुभव रहा। सुडौल शरीर बनाने के लिये मैंने कड़ी मेहनत की थी, क्‍योंकि मेरे किरदार को ऐसा ही दिखना था। इस प्रोजेक्‍ट को मैंने अपना दिल दिया है और मुझे इंतजार है कि डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर लोग इसे जल्‍द ही देखें।’’

~ कमांडर करण सक्‍सेना के रोमांचक एपिसोड्स मोबाइल पर देखिये 8 जुलाई से, सिर्फ डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर और वह भी मुफ्त में~

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here