Home Automobile news कार्स 24 ने लॉन्च किया फोरडोर; मल्टी-ब्राण्ड कार रिपेयर एवं मेंटेनेन्स...

कार्स 24 ने लॉन्च किया फोरडोर; मल्टी-ब्राण्ड कार रिपेयर एवं मेंटेनेन्स सर्विस

53
0
Google search engine

गुरूग्राम, दिव्यराष्ट्र/ उपभोक्ताओं के लिए कार की खरीद के अनुभव को बेहतर बनाने के प्रयास में भारत की प्रमुख ऑटोटेक कंपनी कार्स 24 ने कार की मरम्मत एवं रखरखाव के लिए बेहतरीन सर्विस फोरडोर का लॉन्च किया है, जो विशेषज्ञों की देखभाल एवं असली पार्ट्स के साथ आपकी कार की लाईफ को बढ़ा देगी। उपभोक्ताओं को आफ्टर सेल्स का बेहतरीन अनुभव प्रदान करने के लिए कंपनी ने यह घोषणा की है। कार को बेचने से पहले इसे ट्रांसफोर्म करने की विशेषज्ञता क साथ कार्स 24 अब अपनी इस क्षमता का विस्तार कर रही है ताकि कार खरीदने वाले उपभोक्ता फोरडोर से अपनी कार की सर्विस करा सकें।

भारत में कार की सर्विस और रिपेयर का मार्केट बड़े पैमाने पर असंगठित है और उपभोक्ताओं को ओईएम वर्कशॉप पर भारी-भरकम लागत का बोझ उठाना पड़ता है। फ्री सर्विस पीरियड खत्म होने के बाद ज़्यादातर उपभोक्ता अपनी कार की सर्विस के लिए सस्ते विकल्प ढूंढना चाहते हैं, लेकिन उन्हें कई परेशानियां का सामना करना पड़ता है। जैसे असली स्पेयर पार्ट्स न मिलना, बिलिंग की प्रक्रिया पारदर्शी न होना, सर्विस डिलीवरी में देरी आदि। इन सभी समस्याओं के चलते उपभोक्ता का भरोसा टूट जाता है।

मार्केट की इन्हीं खामियों को ध्यान में रखते हुए कार्स 24 आपकी कार की रिपेयर और सर्विस के लिए लेकर आए हैं भरोसेमंद सर्विस फोरडोर। जो उपभोक्ताओं की आम समस्याओं को दूर कर देगा। फोरडोर सुनिश्चित करता है कि कार की हर सर्विस में सर्वोच्च मानकों को अपनाया जाए, साथ ही रिपेयर की भारी-भरकम लागत भी कम हो जाए। इससे न सिर्फ उपभोक्ताओं का पैसा बचेगा बल्कि वाहन की लाईफ भी बढ़ जाएगी।

मल्टी-ब्राण्ड सर्विस प्लेटफॉर्म के रूप में फोरडोर सभी ब्राण्ड्स की कारों के लिए सेवाएं प्रदान करता है ताकि हर कार को सर्वोच्च गुणवत्ता की देखभाल मिले। फोरडोर के साथ उपभोक्ता को यह जानकर मन की शांति मिलेगी कि उनकी कार विशेषज्ञ के हाथों में है और वे पूरी पारदर्शिता एवं विश्वसनीयता के साथ अपनी कार की सर्विस करा सकेंगे।

‘हमारे लिए राईट सर्विस, राईट प्राइस, राईट नाओ’ सिर्फ एक टैगलाईन से कहीं बढ़कर है- यह हमारा आपसे वादा है’ कार्स 24 के सह-संस्थापक गजेन्द्र जांगिड़ ने कहा। ‘‘आपके लिए फोरडोर की पेशकश लाते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है, एक ऐसा नाम जो आपकी कार की देखभाल बहुत अच्छी तरह से करेगा, ठीक इसी तरह जैसे आपकी कार के फोर डोर (चारों दरवाज़े) इसकी देखभाल करते हैं और आपको आसान एक्सेस प्रदान करते हैं।

सैकण्ड हैण्ड कार कैटेगरी की बात करें तो उपभोक्ताओं के लिए सबसे मुश्किल होता है अपनी कार की सर्विस और रिपेयर कराना। पिछले 12 महीनों में हमने अपने उपभोक्ताओं के साथ मिलकर मार्केट की खामियों को समझने का प्रयास किया और ऐसा समाधान लेकर आए हैं जो उनकी सभी ज़रूरतों को पूरा कर सके। फोरडोर अलसी स्पेयर पार्ट्स, समय पर एवं पारदर्शी सर्विस के साथ भारत में कार की देखभाल के तरीके को पूरी तरह से बदल देगा। यह भारत में मल्टी-ब्राण्ड कार केयर में एक नए दौर की शुरूआत है।

आंकड़ों से साफ है कि कार की नियमित और गुणवत्तापूर्ण मेंटेनेंस से इसकी लाईफ 50 फीसदी तक बढ़ जाती है और हम यह सुनिश्चित करते हैं कि आपके वाहन को ज़रूरत पड़ने पर सर्वश्रेष्ठ देखभाल मिले। कार की देखभाल में सालों के अनुभव के साथ हम कार की मेंटेनेन्स को भी ड्राइविंग की तरह आसान बनाना चाहते हैं।’

कार्स 24 की पेशकश फोरडोर कार सर्विसिंग में लगने वाले समय और मेहनत दोनों को कम कर देती है। कुशल प्रोफेशनल्स और बेहतरीन सर्विस मॉडल के साथ फोरडोर कार की सर्विस का उत्कृष्ट अनुभव प्रदान कर उपभोक्ताओं की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए तैयार है। वर्तमान में फोरडोर की सेवाएं सिर्फ गुरूग्राम में उपलब्ध हैं और कंपनी ने जल्द ही इसे अन्य बड़े शहरों में भी विस्तारित करने की योजना बनाई है। रु 3199 की शुरूआती कीमत पर उपलब्ध सर्विस पैकेज के साथ फोरडोर मैनुफैक्चरर के निर्देशों को ध्यान में रखते हुए हर कार के लिए पैकेज पेश करता है।

सर्विस का अर्थ सिर्फ कार की मेंटेनेन्स से नहीं बल्कि इस बात से है कि कार कम कीमत पर सर्वश्रेष्ठ परफोर्मेन्स दे और इसकी लाईफ बढ़ सके। ‘हमारा मानना है कि फोरडोर कार मालिकों के लिए कार की खरीद के अनुभव को पूरी तरह से बदल देगा।’ जांगिड़ ने कहा, ‘कार्स 24 का उद्देश्य उपभोक्ताओं की ऑटोमोटिव संबंधी सभी ज़रूरतों को पूरा करना है। फोरडोर कार की देखभाल को आसान और पारदर्शी बनाने के हमारे दृष्टिकोण के अनुरूप है।’

अब आप कार्स 24 ऐप के ज़रिए फोरडोर के साथ कार मेंटेनेंस सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं। यह सिर्फ सर्विस से कहीं बढ़कर है; जहां आप आत्मविश्वास के साथ अपनी कार की सर्विस और मेंटेनेंस को आसान बना सकेंगे। भारत में कार मालिकों के लिए कार की मेंटेनेन्स पहले कभी इतनी आसान और भरोसेमंद नहीं थी। तो आप किस बात का इंतज़ार कर रहे हैं? अपनी कार को वो देखभाल दें जो इसे मिलनी चाहिए। फोरडोर के साथ पाएं राईट सर्विस, राईट प्राइस, राईट नाओ- आपकी कार की प्रीमियम देखभाल का गेटवे।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here