Home बिजनेस CARS24 देश में पहली बार लेकर आई एसयूवी एक्सक्लुज़िव हब, बैंगलुरू और...

CARS24 देश में पहली बार लेकर आई एसयूवी एक्सक्लुज़िव हब, बैंगलुरू और गुरूग्राम में किया लॉन्च

61
0
Google search engine

गुरूग्राम, हरियाणा, 16 मई, 2024: भारत में जिस तरह एसयूवी कारों की तरफ झुकाव बढ़ रहा है, उसकी अनदेखी नहीं की जा सकती। आज ज़्यादातर उपभोक्ता बड़ी कारों को पसंद कर रहे हैं। उपभोक्ताओं की इसी बदलती पसंद को ध्यान में रखते हुए भारत की प्रमुख ऑटो टेक कंपनी CARS24 ने सैकण्ड हैण्ड एसयूवी कारों के लिए देश के पहले एक्सक्लुज़िव हब का लॉन्च किया है। वर्तमान में ये सुविधाएं बैंगलुरू और गुरूग्राम में शुरू हो चुकी हैं, जिन्हें खासतौर पर एसयूवी प्रशंसकों की ज़रूरत और पसंद को ध्यान में रखते हुए पेश किया गया है। इससे स्पष्ट है कि CARS24उपभोक्ताओं की बदलती ज़रूरतों को समझती है और मार्केट की बदलती मांग के अनुसार अपने आप में निरंतर बदलाव ला रही है।
हाल ही में फीचर्स से भरपूर एसयूवी कारों की मांग तेज़ी से बढ़ी है, इंडस्ट्री की एक रिपोर्ट के मुताबिक वित्तीय वर्ष 2019 में इनका मार्केट शेयर 30 फीसदी था जो वित्तीय वर्ष 24 की पहले छह महीने में 59 फीसदी हो गया है। उपभोक्ताओं की बदलती पसंद एवं ज़रूरत के अनुसार विभिन्न कीमतों पर ढेरों विकल्प उपलब्ध होने की वजह से ये आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं। यहां तक कि सैकण्ड हैण्ड कारों में भी एसयूवी का क्रेज़ जारी है और वित्तीय वर्ष 21 के बाद से लगातार बढ़ रहा है। इन्हीं रूझानों को ध्यान में रखते हुए CARS24 के एक्सक्लुज़िव एसयूवी- ओनली हब पेश किए गए हैं, हर हब में उपभोक्ताओं को 200 से अधिक कारों का एक्सेस और टॉप-टियर सलेक्शन मिलता है, जो एसयूवी प्रशंसकों को प्रीमियम अनुभव प्रदान करता है।
CARS24 के एसयूवी हब में ब्राण्ड्स और मॉडल्स के ढेरों विकल्प हैं, उपभोक्ता अपने स्टाइल, पसंद और बजट को ध्यान में रखते हुए अपनी पसंदीदा कार चुन सकते है। इनमें कुछ लोकप्रिय मॉडल्स जिनकी मांग सबसे अधिक है। उनमें Scorpio N, Tata Harrier, MG Hector, Mahindra Thar, Toyota Fortuner, Skoda Kushaq, Jeep Compass, Hyundai Creta, Hyundai Venue, Kia Sonet, Seltos शामिल हैं।
‘हम उपभेक्ताओं की पसंद को समझने और उसके अनुसार अपने आप में बदलाव लाने की कोशिश जारी रखते हैं। ये एसयूवी-ओनली हब लॉन्च कर हम एसयूवी प्रशंसकों की विशेष ज़रूरतों को पूरा करना चाहते हैं और उन्हें ऐसा प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराना चाहते हैं, जो उनकी ज़रूरतां पर खरा उतरे।’ गजेन्द्र जांगिड़, सह-संस्थापक एवं सीएमओ, CARS24 ने कहा।
ये हब उचित कीमतों के साथ-साथ पर्सनलाइज़्ड फाइनैंसिंग सोल्युशन और स्पेशल एक्सचेंज ऑफर भी लेकर आते हैं, ताकि उपभोक्ताओं के लिए उनकी पसंदीदा एसयूवी खरीदना आसान हो जाए। यहां उन्हें लोन के लिए अप्रूवल मिल जाता है और पूरी खरीद प्रक्रिया उनके लिए बेहद आसान हो जाती है। हब में आने वाले हर उपभोक्ता को व्यक्तिगत सहयोग एवं आफ्टर सेल्स सपोर्ट भी दिया जाता है।
बैंगलुरू और गुरूग्राम में नए एसयूवी-ओनली हब अपना संचालन शुरू कर चुके हैं और अपने उपभोक्ताओं को कार की खरीद का संतोषजनक एवं बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार हैं।
हब्स का पताः
बैंगलुरूः
o गरूड़ मॉल, अशोक नगर, बैंगलुरू
o जीटी वर्ल्ड मॉल, चोलुरपाल्या, बैंगलुरू

गुरूग्रामः
● शॉप 46, स्पेज़, प्लेटिनम टॉवर, सेक्टर 47, गुरूग्राम
टियर 2 और टियर 3 शहरों में एसयूवी की बढ़ती मांग को देखते हुए CARS24 आने वाले कुछ महीनों में देश के अन्य शहरों में भी एसयूवी हब लेकर आएगी। वर्तमान में CARS24 देश भर के 180 से अधिक शहरों में मौजूद है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here