Home एंटरटेनमेंट अमेज़न मिनीटीवी ने पेश किया सिस्टरहुड; दोस्ती, तरक्क़ी और अपना वजूद तलाश...

अमेज़न मिनीटीवी ने पेश किया सिस्टरहुड; दोस्ती, तरक्क़ी और अपना वजूद तलाश करने की दिल को छू लेने वाली कहानी

72
0
Google search engine

मुंबई, दिव्यराष्ट्र/ अमेज़न की निःशुल्क वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, अमेज़न मिनीटीवी ने आज अपनी आने वाली सीरीज़ ‘सिस्टरहुड’ की घोषणा करते हुए इसका बेहद रोमांचक ट्रेलर जारी किया है, जो सौ साल पुराने ऑल-गर्ल्स कॉन्वेंट स्कूल, S.I.S.T.R.S. पर आधारित बड़ा ही मनोरंजक ड्रामा है। इस सीरीज़ का ट्रेलर दिल को छू लेने वाले लम्हों और आम जिंदगी से जुड़े अनुभवों से भरा है, जिसमें सिस्टरहुड की जज्बातों से भरी और बेहद दिलचस्प दुनिया की लुभावनी झलक दिखाई देती है। यह सीरीज़ कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं की ज़िंदगी पर आधारित है, जिसमें बचपन से लेकर किशोरावस्था तक के उनके सफ़र तक के उनके बदलाव को दिखाया गया है। सिस्टरहुड में अन्वेषा विज, नित्या माथुर, निधि भानुशाली और भाग्यश्री लिमये जैसे बेहतरीन कलाकार नज़र आने वाले हैं, जो 13 जून से सिर्फ अमेज़न मिनीटीवी पर मुफ़्त में स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

इस दिलचस्प ट्रेलर में बड़े मशहूर संस्थान, S.I.S.T.R.S. की झलक दिखाई गई है, जो अपने गौरवशाली इतिहास और परंपराओं के लिए जाना जाता है, और यह स्कूल कई पीढ़ियों से युवा बालिकाओं का घर रहा है। चार सहेलियों– ज़ोया, निकिता, ऐन और गार्गी की दास्तान बयां करने वाली इस सीरीज़ में उनके आपसी रिश्ते की मज़बूती और हर मौके पर एक-दूसरे का साथ देने की भावना को बखूबी दिखाया गया है। स्कूली जीवन की जटिलताओं से गुज़रने वाली लड़कियों की कहानी में यह साफ तौर पर दिखाया गया है कि, स्कूल सिर्फ़ ईंटों और सीमेंट से नहीं बनता है, बल्कि इसमें पढ़ने वाले छात्रों के दिल में बसे अनगिनत जज्बातों और अनुभवों से आकार लेता है। दोस्ती, अपना वजूद तलाश करने और रोमांच के सफर पर आगे बढ़ते हुए, ये लड़कियाँ खुशी, धोखा और लगाव से लेकर आपसी मुक़ाबले, झगड़े और ग़लतफ़हमियों तक, कई तरह के जज्बातों और अनुभवों से गुज़रती हैं।

इस मौके पर अमेज़न मिनीटीवी के हेड ऑफ़ कंटेंट, अमोघ दुसाद ने कहा, “अमेज़न मिनीटीवी पर सिस्टरहुड की पेशकश करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है, क्योंकि हम देश भर के दर्शकों को अलग-अलग तरह के और आम ज़िंदगी से जुड़े कंटेंट्स उपलब्ध कराने के अपने वादे पर लगातार खरा उतर रहे हैं। इस सीरीज़ में लड़कियों के कॉन्वेंट स्कूल की पृष्ठभूमि में किशोर बालिकाओं की ज़िंदगी की जटिलताओं को बड़ी खूबसूरती से दिखाया गया है। ऐसी सीरीज़ को पेश करना हमारे लिए बड़े गौरव की बात है, जिसमें दोस्ती की ताकत के साथ-साथ बड़े होने की उम्र में छोटी-छोटी बारीकियों और हमें आकार देने वाले अनोखे अनुभवों को दर्शकों के सामने पेश किया गया है।”

टीवीएफ ऑरिजिनल्स के प्रमुख और सिस्टरहुड के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर, श्रेयांश पांडे ने कहा, “सिस्टरहुड ऐसे कंटेंट्स तैयार करने के हमारे अटल इरादे की मिसाल है, जिनसे हमारे दर्शक दिल से जुड़ाव महसूस करते हैं। इस सीरीज़ में सहेलियों की आपसी दोस्ती की बारीकियों के साथ-साथ अपना वजूद तलाश करने की राह को अच्छी तरह दिखाया गया है। हमने हमेशा ऐसे कंटेंट्स तैयार करने की कोशिश की है, जिनमें इंसानी रिश्तों और अनुभवों के अलग-अलग पहलुओं को उजागर किया गया हो। हम अमेज़न मिनीटीवी के साथ अपनी साझेदारी के ज़रिये, इस दिलचस्प कहानी को जल्द-से-जल्द दशकों तक पहुँचाना चाहते हैं, और उनसे S.I.S.T.R.S की युवा छात्राओं के जज्बातों से भरे सफ़र में साथ चलने की गुजारिश करते हैं।”

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here