Home स्पोर्ट्स इवेंट इंडस्ट्री में योगदान देने वाले सदस्यों के सम्मान में खेला गया...

इवेंट इंडस्ट्री में योगदान देने वाले सदस्यों के सम्मान में खेला गया एईई प्रीमियर लीग 2024

42
0
Google search engine

एईई प्रीमियर लीग प्रतियोगिता में सदस्यों की आठ टीमों ने लिया भाग

जयपुर, दिव्य राष्ट्र/ एसोसिएशन ऑफ इवेंट एंटरप्रेन्योर (एईई) के बैनर तले आयोजित एईई प्रीमियर लीग का फाइनल मुकाबला दिल्ली रोड स्थित गुलमोहर में संपन्न हुआ। एईई प्रीमियर लीग का फाइनल मैच तालुका इवेंट एंड डेकोरेटर और दी राज जयपुर के बीच खेला गया। इस प्रतियोगिता में एईई सदस्यों की आठ टीमों ने भाग लिया।

एईई के अध्यक्ष समीर बाबेल ने बताया कि इस मौके पर एईई के वरिष्ठ उपाध्यक्ष विनीत जैन, प्रसन्नजीत मालू, और संयुक्त सचिव अमित गुप्ता ने एक श्रद्धांजली सभा आयोजित की जिसमें पवन संघी, राधे श्याम गुप्ता, और जुगल किशोर तालुका को श्रद्धांजलि अर्पित कर उनके योगदानो को याद करते हुए पौधारोपण किया। बाबेल का कहना है कि प्रतियोगिता का उद्देश्य इवेंट इंडस्ट्री में योगदान देने वाले सदस्यों का सम्मान करना है।

प्रतियोगिता में आठ टीमों ने हिस्सा लिया, जिसमें तालुका इवेंट एंड डेकोरेटर, राटो, जीएलजी, दी राज जयपुर, बड़ाया इवेंट, गठबंधन, आर एस एस एल, और हॉस्पिटलिटी11 के बीच कुल सात लीग मैच खेले गए। मैन ऑफ द मैच का खिताब दी राज जयपुर के राहुल पारीक ने अपने नाम किया।अंत में विजेता टीम को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया।

अध्यक्ष समीर बाबेल ने बताया कि इस आयोजन में 300 से अधिक लोगों ने हिस्सा लेकर एकजुटता का परिचय दिया। इस मौके पर राजेश जैन, अमितेश तालुका, अर्पित खंडेलवाल, अभिषेक आमेरिया, गीतांजलि अग्रवाल, अमित गुप्ता और वेद प्रकाश सहित अन्य प्रमुख लोग भी उपस्थित रहे।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here