Home Bollywood अदा शर्मा ने रैंप पर शेयर किया अपना ऊप्स मोमेंट

अदा शर्मा ने रैंप पर शेयर किया अपना ऊप्स मोमेंट

56
0
Google search engine

मुंबई (दिव्यराष्ट्र): अदा शर्मा इस पीढ़ी की सबसे बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने द केरल स्टोरी के साथ अपने यथार्थवादी अभिनय कौशल को साबित किया और इसके तुरंत बाद कॉमेडी सनफ्लावर सीज़न 2 के साथ आईं और अब वह बस्तर द नक्सल स्टोरी में एक शक्तिशाली प्रदर्शन के साथ आई हैं जिसके लिए उन्हें प्रशंसा मिल रही है।

लेकिन सबसे ज्यादा हैरानी की बात ये है कि अदा सोशल मीडिया पर बिल्कुल अलग इंसान हैं। स्क्रीन पर उनका अवतार बेहद गंभीर है लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी हंसाने वाली हैं।

अदा ने हाल ही में रैंप पर अपने ऊप्स मोमेंट का एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने इस पर संगीत की मजेदार आवाज भी दी और कहा कि उन्हें वीडियो साझा नहीं करने के लिए कहा गया था। वीडियो में अदा रैंप पर थिरकती हुई बेहद खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन जैसे ही वह रैंप पर आती हैं तो प्रशंसक सेल्फी लेने के लिए उनकी ओर दौड़ पड़ते हैं।

अन्य मॉडल और डिज़ाइनर भ्रमित लगते हैं और कुछ सेकंड के बाद वे मुड़ते हैं और वापस चले जाते हैं। अदा अपने फैंस के साथ सेल्फी खिंचवाती रहती हैं। लेकिन यह यहीं नहीं रुकता। सेल्फी के लिए और भी ज्यादा लोग आने लगते हैं और फिर लोग रैंप पर कूद पड़ते हैं। वीडियो में बाउंसर भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन जब वे ऐसा करने में असमर्थ हो गए तो आयोजकों ने लाइट बंद कर दी और अदा वापस चली गईं।

जब अदा से पूछा गया तो वह कहती हैं, “दो लड़कियां सेल्फी लेने आईं, मैंने सोचा कि वहां से चले जाना अशिष्टता होगी इसलिए मैं रुकी और फिर बहुत सारे लोग आ गए। यह अप्रत्याशित था लेकिन मैं बहुत प्रभावित हुई। जो लोग आए थे उन्होंने सुनाना शुरू कर दिया।” केरल की कहानी में उनके पसंदीदा दृश्य और इसने उन्हें कैसा महसूस कराया, इसलिए मुझे नहीं पता था कि मुझे पोज देना चाहिए या इंतजार करना चाहिए या बोलना चाहिए”।

अदा की पिछले साल चार फिल्में रिलीज हुईं, द केरल स्टोरी, सनफ्लावर सीजन 2, कमांडो और बस्तर द नक्सल स्टोरी अगली बार एक अंतरराष्ट्रीय फिल्म में नजर आएंगी।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here