Home बिजनेस एसर ने भारत में लॉन्च किए नए टीवी, वाटर प्यूरीफायर, एयर सर्कुलेटर...

एसर ने भारत में लॉन्च किए नए टीवी, वाटर प्यूरीफायर, एयर सर्कुलेटर पंखे, वैक्यूम क्लीनर, पर्सनल केयर उत्पाद

39
0
Google search engine

बेंगलुरु, दिव्यराष्ट्र/ आईटी और प्रौद्योगिकी समाधानों में वैश्विक अग्रणी एसर ग्रुप ने बेंगलुरु में एक शानदार लॉन्च इवेंट में भारत में एसरप्योर ब्रांड के लॉन्च के साथ उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स बाजार में प्रवेश की घोषणा की। एसरप्योर इंडिया भारतीय उपभोक्ताओं की विशिष्ट आवश्यकताओं के अनुरूप नवीन और अत्याधुनिक उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स और घरेलू उपकरणों की एक श्रृंखला की पेशकश करके उद्योग को बदलने के लिए तैयार है। लॉन्च कार्यक्रम में एसर ग्रुप में पैन-एशिया पैसिफिक ऑपरेशंस के अध्यक्ष श्री एंड्रयू होउ उपस्थित थे; श्री हरीश कोहली, एसर इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, सुधीर गोयल, मुख्य व्यवसाय अधिकारी, एसर इंडिया; स्टेनली काओ, अध्यक्ष, एसरप्योर इंक.; वासुदेव. एसरप्योर इंडिया के निदेशक जी, और डिक्सन टेक्नोलॉजीज के सह-संस्थापक और कार्यकारी अध्यक्ष सुनील वाचानी ।

एसरप्योर इंडिया उपभोक्ता उपकरण उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करता है, प्रत्येक को रोजमर्रा की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए सावधानीपूर्वक डिजाइन किया गया है। हमारे अत्याधुनिक टीवी में सन्निहित ‘शुद्ध दृष्टि’ के मनोरम आकर्षण से लेकर उनके अत्याधुनिक एसरप्योर कूल एयर प्यूरीफायर द्वारा प्रदान की जाने वाली कायाकल्प करने वाली ‘शुद्ध सांस’ तक, जबकि एसरप्योर अमृत वाटर प्यूरीफायर न केवल जलयोजन का वादा करते हैं, बल्कि ‘शुद्ध पानी’ का आश्वासन, जबकि उन्नत एसरप्योर कोज़ी एयर सर्कुलेटर पंखे और उनके एसरप्योर क्लीन वैक्यूम क्लीनर द्वारा हासिल की गई प्राचीन सफाई ‘शुद्ध आराम’ और ‘शुद्ध अनुभव’ की अनुभूति पैदा करती है। एसरप्योर इंडिया की इनोवेटिव लाइनअप समझदार भारतीय बाजार के लिए उपभोक्ता उपकरणों में एक नए मानक का प्रतीक है।

लॉन्च इवेंट में, एसरप्योर ने अपने प्रमुख उत्पाद, एसरप्योर टीवी का अनावरण किया, जिसमें अत्याधुनिक तकनीक और एक शानदार देखने का अनुभव है। 4 आकारों 32, 43, 55 और 65 इंच में लॉन्च किए गए, एसरप्योर टीवी में उन्नत कंट्रास्ट, गहरे काले रंग और चमकदार चमक है, जो यह सुनिश्चित करती है कि हर दृश्य लुभावनी स्पष्टता और जीवंतता के साथ जीवंत हो। डॉल्बी एटमॉस, पतले बेज़ल डिज़ाइन, कई कनेक्टिविटी विकल्प और एक शक्तिशाली प्रोसेसर के साथ उत्कृष्ट ध्वनि स्पष्टता का दावा। ओएलईडी टीवी, मिनी एलईडी टीवी, गेमिंग टीवी और अधिक सहित भविष्य के रोडमैप के साथ एसरप्योर टीवी श्रृंखला भारत में स्मार्ट टीवी बाजार में एक नया आयाम लाने के लिए तैयार है।

इसके अतिरिक्त, एसरप्योर ने उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों की एक विविध श्रृंखला का प्रदर्शन किया, जिसमें एयर सर्कुलेटर पंखे, वॉटर प्यूरीफायर, हाथ से पकड़े जाने वाले वैक्यूम क्लीनर, दो रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर, हेयर ड्रायर और हेयर स्टाइलर शामिल हैं, जो आधुनिक जीवन के लिए व्यापक समाधान प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता को उजागर करते हैं। भविष्य को देखते हुए, एसरप्योर इंडिया रेफ्रिजरेटर, एयर कंडीशनर, वॉशिंग मशीन और बहुत कुछ सहित उत्पादों की एक श्रृंखला पेश करके अपनी पेशकशों में विविधता लाने की योजना बना रहा है।

कार्यक्रम का एक अन्य मुख्य आकर्षण एसरप्योर और अग्रणी भारतीय इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता डिक्सन टेक्नोलॉजीज के बीच मेक-इन-इंडिया साझेदारी की घोषणा है, जिसमें डिक्सन अत्याधुनिक टीवी से शुरू होकर अपनी सुविधाओं में एसरप्योर उत्पादों का निर्माण करेगा। . यह विकास “मेक इन इंडिया” पहल के अनुरूप, इलेक्ट्रॉनिक्स क्षेत्र में आत्मनिर्भरता और वैश्विक प्रतिस्पर्धात्मकता की भारत की खोज में एक महत्वपूर्ण प्रगति का प्रतीक है। यह रणनीतिक साझेदारी भारत की आर्थिक उन्नति को काफी हद तक बढ़ावा देने के साथ-साथ अटूट गुणवत्ता मानकों को बनाए रखने के लिए तैयार है। स्थानीय विनिर्माण क्षमताओं का लाभ उठाते हुए, यह सहयोग न केवल स्थानीय प्रतिभा को सशक्त बनाने के लिए बल्कि तकनीकी नवाचार को उत्प्रेरित करने और रोजगार सृजन को बढ़ावा देने के लिए भी तैयार है।

भारतीय बाजार में एसरप्योर के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए , एसर ग्रुप में पैन-एशिया पैसिफिक ऑपरेशंस के अध्यक्ष एंड्रयू होउ। ने कहा, ” हम भारत में एसरप्योर को लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं। भारतीय बाजार में एसरप्योर के विकास और नवाचार के लिए अपार संभावनाएं हैं। तकनीकी उत्कृष्टता और स्थिरता पर हमारे ध्यान के साथ, हम भारतीय उपभोक्ताओं की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए अच्छी स्थिति में हैं। जैसा कि हम इस नए बाजार में उद्यम करते हुए, नवप्रवर्तन के प्रति हमारा समर्पण अटूट है। यह मेक-इन-इंडिया पर मुख्य फोकस के साथ घरेलू उपकरणों और उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स में एक नए युग की शुरुआत का प्रतीक है।”

एसर इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक , हरीश कोहली ने लॉन्च के बारे में अपना उत्साह व्यक्त किया, “जैसा कि हम भारत में एसरप्योर की शुरुआत के साथ इस परिवर्तनकारी यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं, हम देश के बढ़ते उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स बाजार में योगदान करने के अवसर से उत्साहित हैं। यह मील का पत्थर नवाचार के प्रति हमारे अटूट समर्पण और जीवंत भारतीय उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स परिदृश्य के प्रति हमारी हार्दिक प्रतिबद्धता का प्रतीक है, डिक्सन टेक्नोलॉजीज के साथ इस सहयोग के माध्यम से, हम मेक इन इंडिया पहल के साथ सहजता से जुड़कर स्थानीय रूप से निर्मित उत्पादों की एक लहर लाने के लिए तैयार हैं राष्ट्र के भीतर आर्थिक विकास और तकनीकी उन्नति को बढ़ावा देने की हमारी साझा दृष्टि का प्रतीक है, हम एक साथ मिलकर ऐसे अत्याधुनिक समाधान तैयार करने के लिए तत्पर हैं जो भारतीय उपभोक्ताओं की विविध आवश्यकताओं और आकांक्षाओं के अनुरूप हों, जो उन्हें एक उज्जवल, तकनीकी रूप से समृद्ध भविष्य अपनाने के लिए सशक्त बनाते हैं।

डिक्सन टेक्नोलॉजीज के सह-संस्थापक और कार्यकारी अध्यक्ष, सुनील वाचानी ने कहा, “ एसर के साथ हमारी स्थायी साझेदारी के माध्यम से, हमने लगातार स्थानीय विनिर्माण और नवाचार के मूल्यों को बरकरार रखा है। एसरप्योर की शुरूआत और हमारे विस्तारित सहयोगात्मक प्रयास इलेक्ट्रॉनिक्स क्षेत्र में भारत की आत्मनिर्भरता और वैश्विक प्रतिस्पर्धात्मकता को बढ़ाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण प्रगति का प्रतिनिधित्व करते हैं। ‘मेक इन इंडिया’ पहल के अनुरूप, हमारा लक्ष्य घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय दोनों बाजारों के लिए प्रीमियम उपभोक्ता उत्पादों का निर्माण करना है, जिससे आर्थिक विकास को बढ़ावा मिलेगा और स्थानीय प्रतिभा का पोषण करते हुए नवाचार को बढ़ावा मिलेगा। यह साझेदारी उच्च गुणवत्ता वाले, भारत में निर्मित उत्पादों को वितरित करने की हमारी अटूट प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है, जो उत्कृष्टता की हमारी निरंतर खोज में एक उल्लेखनीय मील का पत्थर है।

जैसे ही एसरप्योर भारत में अपनी यात्रा शुरू कर रहा है, कंपनी सकारात्मक बदलाव लाने और नवोन्वेषी समाधान देने के लिए प्रतिबद्ध है जो भविष्य की पीढ़ियों के लिए ग्रह को संरक्षित करते हुए उपभोक्ताओं के जीवन को समृद्ध बनाते हैं।

कीमत और उपलब्धता —

एसरप्योर एयर प्यूरिफायर 9990 रुपये से शुरू होता है, और एसरप्योर कोज़ी एयर सर्कुलेटर फैन 7490.00 रुपये से शुरू होता है। दोनों एसर ऑनलाइन स्टोर, एसर एक्सक्लूसिव स्टोर्स और अन्य प्रमुख ऑनलाइन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। एसरप्योर टीवी, वॉटर प्यूरीफायर, वैक्यूम क्लीनर और पर्सनल केयर उत्पाद आने वाले महीनों में बाजार में उपलब्ध होंगे।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here