Home Fashion ‘एम्पावर ऑफ ब्यूटी वूमन शो’ में ब्राइडल मॉडल रैंप वॉक रहा मुख्य...

‘एम्पावर ऑफ ब्यूटी वूमन शो’ में ब्राइडल मॉडल रैंप वॉक रहा मुख्य आकर्षण

32 views
0
Google search engine

जयपुर, दिव्य राष्ट्र/ राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर (आरआईसी) में ‘एम्पावर ऑफ ब्यूटी वूमन शो’ आयोजित किया गया। इसमें देशभर से ब्यूटी, फैशन व वेलनेस इंडस्ट्री के 400 से अधिक प्रोफेशनल शामिल हुए, जिन्होंने ब्यूटी, टैलेंट और एंटरप्रेन्योरशिप की शक्ति को सेलिब्रेट किया। इन क्षेत्रों की सौ से अधिक महिलाओं को सम्मानित किया गया।

यह आयोजन ब्यूटी व वेलनेस इंडस्ट्री के सौंदर्यम स्किनकेयर की पहल थी। इसके फाउंडर संजय चेटवानी ने बताया कि अनुपमा फेम गौरव खन्ना और देश की टॉप ट्रांसजेंडर मॉडल खुशी शेख इसके सेलिब्रिटी गेस्ट थे, जिनकी लाइव परफॉर्मेंस ने कार्यक्रम में खूब रंग जमाया। इन्होंने पुरस्कार पाने वाली शख्शियतों को बधाई दी।

शो के तहत ब्राइडल मॉडल रैंप वॉक मुख्य आकर्षण रहा, जिसमें मॉडल्स ने सजी संवारी दुल्हन के रूप में रैंप पर अपना जलवा बिखेरा। स्टेज परफॉरमेंस के साथ—साथ लाइव मेकअप डेमोंस्ट्रेशन भी हुआ। ट्रांसजेंडर मॉडल खुशी शेख का लाइव मेकअप किया गया।

एक्सपर्ट सेमिनार में कॉस्मेटोलॉजिस्ट सौम्या जैन व सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट नीरा शर्मा एवं लक्ष्मी ने ब्यूटी इंडस्ट्री और एंटरप्रेन्योरशिप के लेटेस्ट ट्रेंड्स साझा किए। इन्होंने बताया कि सेलिब्रिटीज के मेकअप के दौरान किन बातों का ध्यान रखना होता है।

उल्लेखनीय है कि सौंदर्यम स्किनकेयर विभिन्न आयोजनों के जरिए महिलाओं के सशक्तिकरण में सक्रिय योगदान दे रहा है। महिलाओं को व्यवसाय में आगे बढ़ाने और उन्हें शिक्षित करने के साथ—साथ स्किल वूमन एम्पावरमेंट, बिजनेस ग्रोथ और ब्यूटी इंडस्ट्री की महिलाओं को अपना टैलेंट दिखाने का प्लेटफार्म प्रदान करना इसके प्रमुख उद्देश्य हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here