Home बिजनेस ब्लू क्लाउड ने एआई-संचालित उत्पादों का अनावरण किया

ब्लू क्लाउड ने एआई-संचालित उत्पादों का अनावरण किया

42 views
0
Google search engine

दिव्यराष्ट्र, हैदराबाद: हैदराबाद स्थित ब्लू क्लाउड सोफ्टेक (बीसीएस) ने भारतीय बाजार में चार आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई)-सक्षम उत्पादों – ब्लूहेल्थ एप्लिकेशन, ब्लूरा, एडुजेनी और बायोस्टर – को लॉन्च करने की घोषणा की। इन नवीन उत्पादों का अनावरण 7 अक्टूबर 2024 को हैदराबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में तेलंगाना सरकार के माननीय आईटी, ई एंड सी, उद्योग और वाणिज्य और लेजिस्लेटिव  मामलों के मंत्री श्री दुड्डिल्ला श्रीधर बाबू ने किया।

इस अवसर पर, आईटी मंत्री ने कहा, “स्वास्थ्य सेवा में एआई केवल तकनीक के बारे में नहीं है; यह जीवन को बदलने के बारे में है। आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की शक्ति का उपयोग करके, हम निदान को बढ़ा सकते हैं, उपचार को वैयक्तिकृत कर सकते हैं, और बेहतर परिणाम सुनिश्चित कर सकते हैं, अंततः प्रत्येक व्यक्ति के लिए स्वास्थ्य सेवा को अधिक सुलभ और प्रभावी बना सकते हैं। साथ मिलकर, हम एक स्वस्थ भविष्य के लिए मार्ग प्रशस्त कर रहे हैं।”

ब्लू क्लाउड सोफ्टेक सॉल्यूशंस लिमिटेड (बीसीएस) की अध्यक्ष सुश्री जानकी यरलगड्डा ने कहा, “एआई हर क्षेत्र में एक नए मोर्चे के लिए उत्प्रेरक है, जो नवाचार और दक्षता को बढ़ावा देता है। जैसे ही हम एआई को अपने दैनिक जीवन में एकीकृत करते हैं, हम व्यक्तियों और संगठनों को उल्लेखनीय क्षमता को अनलॉक करने के लिए सशक्त बनाते हैं। यह तकनीक न केवल उत्पादकता को बढ़ाती है बल्कि मानवीय अनुभव को भी समृद्ध करती है, जिससे हम रचनात्मकता, सहानुभूति और प्रगति पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। भविष्य उज्जवल है, और हमें जिम्मेदारी से एआई का उपयोग करना चाहिए क्योंकि यह मानव जाति के लिए मार्ग प्रशस्त करता है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here