Home एंटरटेनमेंट स्टार प्लस के नए शो “दो दूनी प्यार” की रितु उर्फ आलिया...

स्टार प्लस के नए शो “दो दूनी प्यार” की रितु उर्फ आलिया घोष ने अपने किरदार के बारे में खोले राज

68 views
0
Google search engine

मुम्बई, दिव्यराष्ट्र/ स्टार प्लस एक बार फिर से एक नए शो “दो दूनी प्यार” के साथ दर्शकों के सामने आ रहा है। इस शो में शिविका पाठक गंगा का और गौरव शर्मा अभय का किरदार निभा रहे हैं। साथ ही, गौतम शर्मा अभय के जुड़वाँ भाई आकाश का रोल करेंगे। यह शो गंगा की जिंदगी की कहानी है, जो बिहार के सोनपुर में सेट की गई है। “दो दूनी प्यार” एक ऐसी लड़की गंगा की कहानी है, जिसे उसके परिवार ने बचपन से ही अनदेखा किया। लेकिन किस्मत के फेर से उसकी शादी अभय से हो जाती है, जो एक धनी और पढ़े-लिखे परिवार से है।

हाल ही में, “दो दूनी प्यार” शो का एक दिलचस्प प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें गंगा की जिंदगी के अनुभवों को दिखाया गया है। गंगा की इच्छा एक समझदार और पढ़े लिखे शख्स के साथ शादी करने की पूरी होती है, लेकिन कभी ना सोचे गए तरीके से, क्योंकि गंगा की अभय संग शादी अजीबो गरीब परिस्थिति में हो जाती है। यह ट्विस्ट कि अभय का एक जुड़वा भाई है जिसका नाम आकाश है, वह भी दो दूनी प्यार में रहस्य और हंसी का तड़का लगाएगा।

गंगा की भूमिका में शिविका पाठक नजर आएंगी, जबकि अभय और आकाश के किरदारों में गौरव शर्मा और गौतम शर्मा दिखाई देंगे। गंगा की सौतेली बहन रितु की भूमिका आलिया घोष निभाएंगी, जिन्होंने इश्क की दास्तान, नागमणि, कर्ण संगिनी और हीरो गायब मोड ऑन में भी काम किया है। जैसे ही रितु, जिसका किरदार आलिया घोष ने निभाया है, कहानी में प्रवेश करती है, यह देखना दिलचस्प होगा कि गंगा को अपने जीवन में किन चुनौतियों और बदलावों का सामना करना पड़ेगा।

स्टार प्लस के शो दो दूनी प्यार के बारे में बात करते हुए आलिया घोष, उर्फ रितु कहती हैं, “मैं शो दो दूनी प्यार में रितु झा का किरदार निभा रही हूं; हालांकि रितु एक छोटे शहर से है, लेकिन वह एक स्मार्ट, इंटेलिजेंट और एमिशस लड़की है। वह एक अमीर परिवार में शादी करना चाहती है। आलिया और रितु में कुछ समानताएँ हैं, जैसे एंबीशन और अपने लक्ष्य को हासिल करने की इच्छा। जबकि रितु एक मॉडर्न गर्ल है, जबकि मैं खुद को ज्यादा ओल्ड स्कूल टाइप मानती हूँ।!”

‘दो दूनी प्यार’ 28 अगस्त से शाम 6:40 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here