Home Finance 22 मई को खुलेगा ऑफिस स्पेस सॉल्यूशंस लिमिटेड का आईपीओ

22 मई को खुलेगा ऑफिस स्पेस सॉल्यूशंस लिमिटेड का आईपीओ

43
0
Google search engine

मुंबई (दिव्यराष्ट्र): सीबीआरई रिपोर्ट के अनुसार भारत में सबसे बड़ी फ्लेक्सिबल वर्कस्पेस सॉल्यूशंस कंपनी, ऑफिस स्पेस सॉल्यूशंस लिमिटेड 22 मई 2024 को इक्विटी शेयरों का अपना आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (“ऑफर”) खोलने का प्रस्ताव करती है। एंकर निवेशक बोली की तारीख बोली/ऑफर खुलने की तारीख से एक कार्य दिवस पहले है, यानी 21 मई, 2024 को। बोली/ऑफर बंद होने की तारीख 27 मई, 2024 को होगी। प्राइस बैंड ₹364 प्रति इक्विटी शेयर से ₹383प्रति इक्विटी शेयर तय किया गया है। न्यूनतम 39 इक्विटी शेयरों के लिए और उसके बाद 39 इक्विटी शेयरों के गुणकों में बोलियां लगाई जा सकती हैं।

एंकर निवेशक पोर्शन का एक-तिहाई हिस्सा घरेलू म्यूचुअल फंड के लिए आरक्षित होगा, बशर्ते कि सेबी आईसीडीआर विनियमों के अनुसार घरेलू म्यूचुअल फंड से उस कीमत पर या उससे ऊपर वैध बोलियां प्राप्त हों जिस पर एंकर निवेशकों को आवंटन किया गया है (“एंकर निवेशक आवंटन मूल्य”)। एंकर निवेशक हिस्से में अंडर-सब्सक्रिप्शन या गैर-आवंटन की स्थिति में, शेष इक्विटी शेयरों को क्यूआईबी हिस्से (एंकर निवेशक हिस्से के अलावा) (“नेट क्यूआईबी हिस्सा”) में जोड़ा जाएगा।

इसके अलावा, नेट क्यूआईबी भाग का 5% केवल म्युचुअल फंड के लिए आनुपातिक आधार पर आवंटन के लिए उपलब्ध होगा और शेष नेट क्यूआईबी भाग म्युचुअल फंड सहित सभी क्यूआईबी बोलीदाताओं के लिए आनुपातिक आधार पर आवंटन के लिए उपलब्ध होगा, बशर्ते ऑफर मूल्य पर या उससे अधिक पर वैध बोलियाँ प्राप्त हो रही हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here