Home Blog राम नवमी पर जयपुर से अयोध्या के लिए फ्लिक्स बस का नया...

राम नवमी पर जयपुर से अयोध्या के लिए फ्लिक्स बस का नया रूट लांच

55
0
Google search engine

तीर्थयात्री रियायती दर पर करेंगे यात्रा….

जयपुर, दिव्यराष्ट्र/। अग्रणी वैश्विक यात्रा प्रौद्योगिकी भागीदार, फ्लिक्स बस ने राम नवमी के उत्सव में भाग लेने के इच्छुक श्रद्धालु और यात्रियों के लिए जयपुर से अयोध्या तक इलेक्ट्रिक बस से 400 रुपये से नया मार्ग शुरू किया है। फ़्लिक्स बस भक्तों को जयपुर से अयोध्या के साथ-साथ दिल्ली से भी अयोध्या, कटरा और अमृतसर के पवित्र शहरों की यात्रा के लिए निर्बाध, किफायती और भरोसेमंद परिवहन विकल्प की सुविधा प्रदान कर रहा है।

इस सम्बन्ध में फ्लिक्स बस के प्रबंध निदेशक सूर्या खुराना ने बताया कि अयोध्या, कटरा, अमृतसर और जम्मू के लिए कंपनी नए मार्ग फ़्लिक्स बस तीर्थयात्रियों और यात्रियों के लिए कनेक्टिविटी बढ़ाने की हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत करते हैं। कंपनी विश्वसनीय परिवहन विकल्पों का एक नेटवर्क बनाने के लिए समर्पित हैं, जिससे तीर्थयात्री आराम और सुविधा के साथ पवित्र मार्गों पर यात्रा कर सके। खुराना ने बताया कि नवरात्रि सीज़न को देखते हुए कंपनी ने जयपुर से अयोध्या यात्रा पर विशेष फोकस किया है। ताकि राजस्थान के यात्रियों का आधिकारिक लाभ मिल सके।

गौरतलब है कि इन दिनों अयोध्या राम मंदिर में भव्य राम नवमी उत्सव की तैयारी की जा रही है। कटरा में ‘वैष्णो देवी’ मंदिर है, जो हिंदू देवी मां वैष्णो देवी का स्वरूप है। अमृतसर में श्री राम तीरथ मंदिर, ऋषि महर्षि वाल्मिकी के आश्रम के रूप में इतिहास में जाना जाता है, जिन्होंने देवी सीता को अभयारण्य प्रदान किया था, और इसे भगवान राम के पुत्रों, लव और कुश के जन्मस्थान के रूप में भी जाना जाता है।
इन शुभ अवसरों के दौरान तीर्थयात्रियों के लिए सुविधाजनक परिवहन की महत्वपूर्ण भूमिका को स्वीकार करते हुए, फ़्लिक्स बस इंडिया ने इन मार्गों को अत्यधिक किफायती मूल्य पर पेश किया है। खुराना ने बताया कि फ़्लिक्स बस इंडिया की यह सेवा भक्तों के लिए आरामदायक यात्रा की सुविधा प्रदान करने के लिए तैयार है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here