Home बिजनेस बैंक ऑफ इंडिया ने निर्यातकों के लिए लॉन्च किया बीओआई स्टार एक्सपोर्ट...

बैंक ऑफ इंडिया ने निर्यातकों के लिए लॉन्च किया बीओआई स्टार एक्सपोर्ट क्रेडिट प्रॉडक्ट

45
0
Google search engine

मुंबई, 15 दिसंबर, 2023- बैंक ऑफ इंडिया (बीओआई) ने निर्यातकों के लिए अपना नवीनतम क्रेडिट प्रॉडक्ट ‘बीओआई स्टार एक्सपोर्ट क्रेडिट’ लॉन्च किया है – यह एक प्रमुख उत्पाद है जिसे कृषि और एमएसएमई पर विशेष ध्यान देने के साथ भारत में निर्यात-उन्मुख इकाइयों के विकास को बढ़ावा देने के लिए डिज़ाइन किया गया है।
बीओआई को उम्मीद है कि उत्पाद को निर्यातकों के बीच पसंद किया जाएगा, क्योंकि निर्यात तकनीकी प्रगति और वैश्विक उत्पाद पेशकश के साथ-साथ विदेशी मुद्रा भंडार को बढ़ावा देने और रोजगार के अधिक अवसर पैदा करके अर्थव्यवस्था के समग्र विकास में प्रमुख भूमिका निभाता है। बैंक ऑफ इंडिया के एमडी और सीईओ श्री रजनीश कर्नाटक ने कल इस प्रॉडक्ट को लॉन्च किया। इस प्रॉडक्ट में अनेक खूबियां हैं, जिनमें प्रमुख हैं- 7.50 प्रतिशत प्रति वर्ष से शुरू होने वाली प्रतिस्पर्धी ब्याज दर, बैंक द्वारा साझा की जाने वाली ईसीजीसी प्रीमियम लागत, शिपमेंट से पहले और बाद की लिमिट इंटरचेंज की सुविधा, ऋण सुविधा की स्टैंडबाय लाइन, फाइनेंसिंग और अन्य लाभों की ऊपरी सीमा पर कोई कैपिंग नहीं।
बैंक ऑफ इंडिया की 10 बड़ी कॉर्पाेरेट शाखाओं, 18 उभरती कॉर्पाेरेट क्रेडिट शाखाओं, 125 एसएमई-केंद्रित शाखाओं, 179 विदेशी मुद्रा अधिकृत डीलर (एडी) शाखाओं और 115 एसएमईसीसी/यूसी के मजबूत नेटवर्क के माध्यम से पूरे भारत में केंद्रित तरीके से इस प्रॉडक्ट की मार्केटिंग की जाएगी। चूंकि इसे पूरे भारत में सभी शाखाओं के लिए पेश किया गया है, बैंक इस उत्पाद के माध्यम से अपने निर्यात ऋण पोर्टफोलियो में 30 प्रतिशत की वृद्धि की उम्मीद कर रहा है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here