Home बिजनेस सोकोमेक इंडिया ने लोहितशान पोट्टी को पावर कन्वर्जन बिजनेस के लिए ऑपरेशनल...

सोकोमेक इंडिया ने लोहितशान पोट्टी को पावर कन्वर्जन बिजनेस के लिए ऑपरेशनल मार्केटिंग का उप महाप्रबंधक बनाया

47
0
Google search engine

चेन्नई, दिव्यराष्ट्र/ एल.वी. पावर मैनेजमेंट समाधानों के डिजाइन और निर्माण में वैश्विक विशेषज्ञ सोकोमेक को ग्रेटर इंडिया क्षेत्र में अपने पावर कन्वर्जन व्यवसाय के लिए ऑपरेशनल मार्केटिंग के उप महाप्रबंधक के रूप में लोहिताशन पोट्टी की नियुक्ति की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है। इलेक्ट्रिकल सिस्टम, यूपीएस मार्केट, सोलर और एनर्जी स्टोरेज सिस्टम में 19 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ, लोहिताशन अपनी नई भूमिका में विशेषज्ञता और नेतृत्व का खजाना लेकर आए हैं।

लोहिताशन रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की सहायक कंपनी रिलायंस पावर इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड से सोकोमेक में शामिल हुए हैं, जहाँ उन्होंने उत्पाद प्रबंधन के वरिष्ठ महाप्रबंधक के रूप में कार्य किया। इससे पहले, उन्होंने फ़ूजी इलेक्ट्रिक इंडिया प्राइवेट लिमिटेड में वरिष्ठ पदों पर कार्य किया और सोकोमेक के साथ उनका उल्लेखनीय इतिहास रहा है, जहाँ उन्होंने 2008 से 2016 तक विभिन्न पदों पर कार्य किया है। अपने पूरे करियर के दौरान, लोहिताशन ने उत्पाद नियोजन, निष्पादन और जीवनचक्र प्रबंधन में असाधारण कौशल का प्रदर्शन किया है, साथ ही उत्पाद दृष्टि को बाज़ार और ग्राहकों की ज़रूरतों के साथ संरेखित करने की मजबूत क्षमता भी दिखाई है।

इस महत्वपूर्ण नियुक्ति पर, सोकोमेक के ग्रेटर इंडिया के क्षेत्रीय प्रबंध निदेशक, श्री मीनू सिंघल ने कहा: “हमें सोकोमेक परिवार में लोहिताशन का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। उत्पाद प्रबंधन और व्यवसाय विकास में उनका व्यापक अनुभव और विशेषज्ञता अमूल्य होगी क्योंकि हम अपने पावर कन्वर्जन समाधानों में नवाचार और विस्तार करना जारी रखेंगे। हमें विश्वास है कि उनका नेतृत्व हमारी विकास रणनीति को आगे बढ़ाएगा और हमें इस क्षेत्र में नए मील के पत्थर हासिल करने में मदद करेगा।”

अपनी नई भूमिका में, लोहिताशन परिचालन विपणन की देखरेख करेंगे, उत्पाद विकास का नेतृत्व करेंगे, और व्यापार वृद्धि को बढ़ावा देने के लिए रणनीतिक पहल करेंगे। वह ऑफ़र ज्ञान में महारत हासिल करेंगे, ग्रेटर इंडिया में ऑफ़र रणनीति को क्रियान्वित करेंगे, और परिणामों को अनुकूलित करने के लिए अन्य क्षेत्रीय टीमों के साथ सहयोग करते हुए बिक्री रणनीति निष्पादन का समर्थन करेंगे। उनका प्राथमिक लक्ष्य यह सुनिश्चित करना होगा कि सोकोमेक के समाधान ग्राहकों की आवश्यकताओं को प्राथमिकता देकर, उत्पाद दृष्टि को परिभाषित करके, और राजस्व और ग्राहक संतुष्टि उद्देश्यों को प्राप्त करने के लिए सभी आंतरिक और बाहरी हितधारकों के साथ मिलकर काम करके ग्राहकों की अपेक्षाओं से बढ़कर हों।

लोहिताशन ने नई भूमिका के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा: ” मैं सोकोमेक में फिर से शामिल होने और सफलता की इसकी यात्रा का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। मैं अपने ग्राहकों को असाधारण मूल्य प्रदान करने के लिए असाधारण टीमों के साथ सहयोग करने के लिए तत्पर हूं। उनकी जरूरतों के साथ निकटता से जुड़कर और एक स्पष्ट उत्पाद दृष्टि को परिभाषित करके, हम उल्लेखनीय सफलता प्राप्त करेंगे और बिजली रूपांतरण बाजार में नए मानक स्थापित करेंगे।”

सोकोमेक के बारे में*:

1922 में स्थापित, सोकोमेक लो वोल्टेज पावर स्विचिंग, मॉनिटरिंग और पावर कन्वर्जन उत्पादों में विश्व स्तर पर प्रसिद्ध विशेषज्ञ है, जो बिजली के प्रबंधन और लोगों, उपकरणों और प्रतिष्ठानों की सुरक्षा के लिए समर्पित है। 24/7 विशेषज्ञ सेवाएँ प्रदान करते हुए, सोकोमेक अंतिम उपयोगकर्ताओं के उपकरणों की विश्वसनीयता और अनुकूलन सुनिश्चित करता है।

3900 कर्मचारियों, 12 उत्पादन स्थलों और पांच महाद्वीपों में फैली 30 से अधिक सहायक कंपनियों के साथ, सोकोमेक ग्रुप उद्योग में एक प्रमुख खिलाड़ी है। चेन्नई में मुख्यालय वाला, सोकोमेक इंडिया देश भर में 12 स्थानों पर शाखा कार्यालय रखता है, जिसमें हरियाणा के गुरुग्राम में एक अत्याधुनिक विनिर्माण सुविधा स्थित है।

एक सदी से ज़्यादा की विशेषज्ञता का लाभ उठाते हुए, समूह निरंतर नवाचार के लिए प्रतिबद्ध है, डेटा सेंटर, हेल्थकेयर, इंफ्रास्ट्रक्चर, साथ ही औद्योगिक और वाणिज्यिक साइटों में ऊर्जा प्रदर्शन को बढ़ाता है। एक मान्यता प्राप्त विशेषज्ञ के रूप में, सोकोमेक अत्याधुनिक समाधान प्रदान करता है, जो महत्वपूर्ण और गैर-महत्वपूर्ण सुविधाओं को विद्युत शक्ति आपूर्ति की उच्चतम उपलब्धता सुनिश्चित करता है। ग्राहकों की ज़रूरतों के हिसाब से और अंतरराष्ट्रीय मानकों के साथ पूरी तरह से अनुपालन करते हुए, कंपनी लगातार बिजली प्रबंधन में उत्कृष्टता को बनाए रखती है।

इस ईमेल और किसी भी अनुलग्नक की सामग्री डेंटसु इंटरनेशनल लिमिटेड, इसकी संबद्ध कंपनियों और इच्छित प्राप्तकर्ता(ओं) के लिए गोपनीय है और यह वकील-ग्राहक विशेषाधिकार प्राप्त या अन्यथा कार्य उत्पाद प्रतिरक्षा या अन्य कानूनी नियमों द्वारा संरक्षित भी हो सकता है। इच्छित प्राप्तकर्ता(ओं) के अलावा किसी अन्य व्यक्ति या संस्था द्वारा इस जानकारी पर भरोसा करके किसी भी समीक्षा, पुनः प्रसारण, प्रसार या अन्य उपयोग या कार्रवाई करना निषिद्ध है। यदि आपको यह ईमेल गलती से प्राप्त हुआ है तो कृपया प्रेषक से संपर्क करें और किसी भी कंप्यूटर से सामग्री को हटा दें ।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here