Home बिजनेस बांगुर सीमेंट अपने अभियान ‘वोट सोलिड, देश सोलिड‘ के तहत पांच लाख...

बांगुर सीमेंट अपने अभियान ‘वोट सोलिड, देश सोलिड‘ के तहत पांच लाख किलो सीमेंट दान में देगा

56
0
Google search engine

गुरूग्राम, 25 मई 2024: भारत के प्रमुख सीमेंट ब्राण्ड्स में से एक बांगुर सीमेंट अपने मल्टीमीडिया कैंपेन ‘वोट सोलिड, देश सोलिड‘ के तहत पांच लाख किलो सीमेंट दान में देगा। यह घोषणा कैंपेन की ज़बरदस्त सफलता की पुष्टि करती है, जिसका उद्देश्य 2024 के आम चुनावों में नागरिकों को मतदान के लिए प्रोत्साहित करना है।

इस कैंपेन के तहत बांगुर सीमेंट ने नागरिकों को अवजमांअंबींदण्इंदहनतबमउमदजण्बवउ पर मतदान की शपथ के लिए प्रोत्साहित करने के प्रयास में अनूठी पहल ‘वोट का वचन‘ की शुरूआत की थी। इस हर शपथ के लिए बांगुर ने समाज कल्याण प्रयोजनों के लिए 1 किलो सीमेंट दान में देने की प्रतिबद्धता व्यक्त की थी।

कैंपेन के लॉन्च के बाद से इसे पांच लाख ‘वोट का वचन‘ के साथ ज़बरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और यह संख्या रोज़ाना बढ़ रही है।

इस उपलब्धि पर अपने विचार व्यक्त करते हुए श्री सुश्रुत पंत, हैड ऑफ मार्केटिंग, बांगुर सीमेंट ने कहा, ‘‘वोट सोलिड, देश सोलिड‘ कैंपेन को देश भर के लोगों से खूब समर्थन मिला है। पांच लाख से अधिक लोग पहले से ‘वोट का वचन‘ ले चुके हैं, और यह संख्या हर दिन बढ़ रही है। हमें गर्व है कि हमें देश के लोकतांत्रिक मूल्यों को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का अवसर मिला है, और हम सभी राज्यों के मतदाताओं को मतदान के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं।‘‘

आज बांगुर सीमेंट ने उदयपुर ज़िले के शिशवी और आेंकार गांवों में 11 ज़रूरतमंद परिवारों को घर बनाने के लिए राष्ट्रीय दान का पहला बैच पूरा किया। यह राष्ट्रीय दान का पहला बैच है जिसकी शुरूआत उदयपुर से की जा रही है।

इस अवसर पर श्री पंत ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, ‘‘हमें गर्व है कि हमने ज़रूरतमंद परिवारों को सोलिड घर बनाने के लिए दान देने की यह पहल शुरू की है। जल्द ही हम और अधिक सीमेंट दान में देंगे।‘‘

दान समारोह के अवसर पर ग्राम पंचायत के सदस्य तथा एनजीओ हनुमान वन विकास के प्रतिनिधि मौजूद रहे। परिवारों को वितरित किए गए बांगुर सीमेंट से वे सोलिड घर बना सकेंगे। इस योगदान से निश्चित रूप से उनके रहन- सहन की स्थिति में सुधार आएगा और वे मजबूती से बने घरों में अधिक स्थिरता एवं सुरक्षा का अहसास पा सकेंगे।

यह पहल न सिर्फ मतदान के महत्व पर ज़ोर देती है, बल्कि समाज कल्याण एवं सामुदायिक विकास के लिए बांगुर सीमेंट की प्रतिबद्धता को भी दर्शाती है। कैंपेन के आगे बढ़ने के साथ, बांगुर सीमेंट देश भर के असंख्य परिवारों को लाभान्वित करने के लिए तत्पर है।

‘वोट का वचन‘ पहल के बारे में अधिक जानकारी और अपनी शपथ के लिए विज़िट करें

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here