Home Blog प्रशांत वर्मा ने रिलीज़ किया जय हनुमान का 3D पोस्टर

प्रशांत वर्मा ने रिलीज़ किया जय हनुमान का 3D पोस्टर

61
0
Google search engine

मुंबई,, दिव्यराष्ट्र
ऐसा प्रतीत होता है कि प्रशांत वर्मा का भगवान हनुमान से कुछ गहरा संबंध है। हनु-मन की सफलता के बाद, जिसमें तेजा सज्जा ने अभिनय किया था, प्रशांत ने जनवरी में जय हनुमान की घोषणा की। हाल ही में, रामनवमी पर भी प्रशांत ने जय हनुमान को वैश्विक प्रदर्शन बनाने का वादा किया था। अब आज हनुमान जयंती के दिन प्रशांत वर्मा ने फैंस के लिए एक और 3 डी पोस्टर रिलीज़ किया है।

जय हनुमान के इस शानदार पोस्टर के साथ फैंस का उत्साह काफी बढ़ गया है फैंस उनके अगले प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। नए पोस्टर में हम हनुमानजी को एक ड्रैगन के सामने मजबूती से खड़े हुए दिखाया गया है । यह उनकी अटूट वीरता का ही परिचायक है यह पहली बार है जब भारतीय सिनेमा में ड्रेगन नजर आएंगे। अपने वादे को निभाते हुए प्रशांत न केवल ड्रेगन को स्क्रीन पर लाने के अपने फैसले के साथ आगे बढ़ रहे हैं, बल्कि दर्शकों को आईमैक्स 3डी में फिल्म का अनुभव भी कराएँगे।

आप को बता दें कि प्रशांत वर्मा सिनेमैटिक यूनिवर्स (पीवीसीयू) के अनतर्गत हनु-मन की शुरुआत की। पीवीसीयू के लिए प्रशांत का दृष्टिकोण इसे भारत का एक सुपरहीरो यूनिवर्स बनाना है। उसी के लिए, प्रशांत वर्मा का इरादा भारतीय इतिहास से पौराणिक शख्सियतों की कहानियां बताने और उन्हें बड़े पैमाने पर बड़े पर्दे पर लाने का है।

जय हनुमान को फैंस IMAX 3D और 70mm पर देख सकेंगे।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here