Home बिजनेस टैली सोल्युशन्स ने देश के एमएसएमई के डिजिटल बदलाव में योगदान देने...

टैली सोल्युशन्स ने देश के एमएसएमई के डिजिटल बदलाव में योगदान देने वाले जयपुर के टैक्स एवं अकाउंन्टिंग प्रोफेशनल्स को किया सम्मानित

52
0
Google search engine

जयपुर, 25 मई, 2024: जानी-मानी टेक्नोलॉजी कंपनी टैली सोल्युशन्स ने जयपुर की टैक्स एवं अकाउन्टिंग कम्युनिटी को सम्मानित किया, जिन्होंने देश भर के एमएसएमई (micro, small, and medium enterprises) की अकाउन्टिंग और कम्प्लायन्स संबंधी ज़रूरी को पूरा करने के लिए टेक्नोलॉजी के अडॉप्शन को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। जीएसटीपी, अकाउन्टेन्ट्स एवं टैक्स एडवोकेट्स की कम्युनिटी को सम्मानित करने के लिए टैली ने एक विशेष कार्यक्रम ‘टैक्स एण्ड अकाउन्टिंग टाइटन्स’ का आयोजन किया, 70 लोगों को सम्मानित किया गया। टैक्स एवं अकाउन्टिंग कम्युनिटी से 100 से अधिक प्रतिभागियों ने इस आयोजन में हिस्सा लिया था।

इस इनीशिएटिव पर अपने विचार व्यक्त करते हुए बालाजी एस, जनरल मैनेजर- नोर्थ ज़ोन, टैली सोल्युशन्स ने कहा, ‘‘सीए के साथ-साथ जीएसटीपी, अकाउन्टेन्ट्स और टैक्स एडवोकेट कम्युनिटी ने क्षेत्र में एमएसएमई के लिए टेक्नोलॉजी के अडॉप्शन को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और एमएसएमई मालिकों को इंटीग्रेटेड बिज़नेस मैनेजमेन्ट सोल्युशन्स के इस्तेमाल के लिए प्रोत्साहित भी किया है। टैली में हम न सिर्फ एमएसएमई की अकाउन्टिंग एवं ऑपरेशनल ज़रूरतों को पूरा करते हैं बल्कि उन्हें कम्प्लायन्ट बनाए रखने में भी मुख्य भूमिका निभाते हैं। हमारी इनीशिएटिव ‘टैक्स एवं अकाउन्टिंग टाइटन्स’ उनके प्रयासों का जश्न मनाती है, जो सिस्टम में एक समान बदलाव लाने के लिए प्रयासरत हैं।’

अकाउन्टिंग कम्युनिटी ने डिजिटलीकरण और टेक्नोलॉजी इंटीग्रेशन के माध्यम से एमएसएमई को सशक्त बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। टैली की अनूठी पहल ‘टैक्स एण्ड अकाउन्टिंग टाइटन्स’ इस नेटवर्क के प्रयासों की सराहना करने के दृष्टिकोण के साथ पेश की गई है। विस्तृत मूल्यांकन प्रक्रिया के बाद टैली ने जयपुर में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम के दौरान 20 ऐसे लोगों को सम्मानित किया।

जयपुर के एमएसएमई नेटवर्क की बात करें तो वर्तमान में यहां तकरीबन 1.10 लाख जीएसटी पंजीकृत कारोबार हैं, ऐसे में यहां आने वाले समय में विकास की अच्छी संभावनाएं हैं। टैली, जीएसटीपी कम्युनिटी के साथ मिलकर टेक अडॉप्शसन को बढ़ावा देने और एमएसएमई के विकास में मुख्य भूमिका निभाएगी।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here