Home बिजनेस टीवीएस मोटर कंपनी ने जे.डी. पावर 2024 इंडिया टू-व्हीलर आईक्यूएस और अपील...

टीवीएस मोटर कंपनी ने जे.डी. पावर 2024 इंडिया टू-व्हीलर आईक्यूएस और अपील स्टडीज में 10 में से 7 श्रेणियों में हासिल किया शीर्ष सम्मान

103
0
Google search engine

बेंगलुरु, 20 अप्रैल, 2024- दो और तीन-पहिया वाहन सेगमेंट में एक अग्रणी वैश्विक वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस मोटर कंपनी (टीवीएसएम) ने जे.डी. पावर 2024 इंडिया टू-व्हीलर इनिशियल क्वालिटी स्टडी में 10 में से 7 श्रेणियों में शीर्ष सम्मान हासिल किया है। यह उपलब्धि अपने प्रोडक्ट के लिए असाधारण गुणवत्ता प्रदान करने के लिए टीवीएसएम की प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है।
टीवीएस मोटर कंपनी के डायरेक्टर और सीईओ के एन राधाकृष्णन ने कहा, ‘‘विभिन्न प्रोडक्ट सेगमेंट में शीर्ष स्थान हासिल करना दरअसल उस विश्वास को दर्शाता है, जो ग्राहकों ने हमारे प्रोडक्ट्स में व्यक्त किया है। हमारे प्रोडक्ट्स की गुणवत्ता, अत्याधुनिक तकनीक, उनकी खूबसूरती और ग्राहकों को प्रसन्न करने वाली अपील हमारे लिए बहुत महत्व रखते हैं और हम इन पर लगातार फोकस करना चाहते हैं। हमारे डीलर भागीदारों के दैनिक आधार पर किए गए प्रयासों के लिए मैं उनकी हार्दिक सराहना करता हूं। टीवीएस मोटर टीम और हमारे आपूर्तिकर्ता भागीदारों को मेरी बधाई और धन्यवाद। सबसे बढ़कर, हम अपने ग्राहकों के प्रति उनके भरोसे और प्रोत्साहन के लिए आभारी हैं।’’
इंडिया आईक्यूएस अवार्ड्स
टू-व्हीलर इनिशियल क्वालिटी स्टडी (आईक्यूएस) में, जो स्वामित्व के पहले छह महीनों के भीतर दोपहिया वाहनों की गुणवत्ता का मूल्यांकन करता है, कंपनी के कई मॉडल शीर्ष प्रदर्शन करने वाले वाहन के रूप में उभरे हैं।
• टीवीएस ज्यूपिटर 125 इनिशियल क्वालिटी में नंबर 1 एक्जीक्यूटिव स्कूटर है।
• यह इनिशियल क्वालिटी में नंबर 2 इकोनॉमी स्कूटर भी है।
• टीवीएस रेडिऑन इनिशियल क्वालिटी में नंबर 1 इकोनॉमी मोटरसाइकिल है।
• टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 2वी इनिशियल क्वालिटी में नंबर 1 प्रीमियम मोटरसाइकिल है।
• टीवीएस रेडेरिस इनिशियल क्वालिटी में नंबर 2 एक्जीक्यूटिव मोटरसाइकिल है।

इंडिया अपील पुरस्कार
इनोवेशन और एक्सीलैंस के प्रति कंपनी की प्रतिबद्धता जे.डी. पावर 2024 इंडिया टू-व्हीलर अपील स्टडी में इसके उत्कृष्ट प्रदर्शन के माध्यम से भी प्रदर्शित होती है, जिसने पांच पुरस्कारों में से चार अर्जित किए।
• टीवीएस जुपिटर सबसे आकर्षक इकोनॉमी स्कूटर है।
• टीवीएस रेडिऑन सबसे आकर्षक इकोनॉमी मोटरसाइकिल है।
• टीवीएस रेडर सबसे आकर्षक एक्जीक्यूटिव मोटरसाइकिल है।
• टीवीएस अपाचे आरटीआर 2वी सबसे आकर्षक प्रीमियम मोटरसाइकिल है।
• टीवीएस एनटॉर्क दूसरा सबसे आकर्षक एक्जीक्यूटिव स्कूटर है।
टीवीएस मोटर ने खुद को उद्योग जगत में अग्रणी के रूप में स्थापित किया है, इसके उत्पादों ने पांच में से चार सेगमेंट अवार्ड्स पर कब्जा किया है। यह अब मार्केट कैप के हिसाब से दुनिया की तीसरी सबसे मूल्यवान कंपनी है और दुनिया की चौथी सबसे बड़ी दोपहिया और तिपहिया निर्माता कंपनी है।
जे.डी. पावर उपभोक्ता के विजन, एआई-संचालित विश्लेषण और सलाहकार सेवाओं में एक वैश्विक अग्रणी कंपनी है। कंपनी 50 से अधिक वर्षों से ब्रांडों और उत्पादों के साथ ग्राहकों की बातचीत पर गहन उद्योग संबंधी जानकारी प्रदान कर रही है। ग्राहकों से संबंधित रणनीतियों को लेकर मार्गदर्शन हासिल करने के मामले में दुनिया के अग्रणी व्यवसाय जे.डी. पावर पर भरोसा करते हैं। जे.डी. पावर के कार्यालय उत्तरी अमेरिका, यूरोप और एशिया प्रशांत में हैं। नवीनतम परिणामों के साथ, टीवीएस मोटर कंपनी ने अब उद्योग में अपनी प्रतिष्ठा को प्रदर्शित करते हुए 7 जे.डी. पावर मॉडल पुरस्कार हासिल कर लिए हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here