Home बिजनेस टीबीओ टेक लिमिटेड ने वित्त वर्ष 24 के मजबूत वित्तीय नतीजों की...

टीबीओ टेक लिमिटेड ने वित्त वर्ष 24 के मजबूत वित्तीय नतीजों की घोषणा की राजस्व 1,393 करोड़ रुपये रहा, पिछले वर्ष की तुलना में +31% पीएटी 201 करोड़ रुपये पर, पिछले वर्ष की तुलना में +35%

49
0
Google search engine

राष्ट्रीय, , 04 जून, 2024 : यात्रा और पर्यटन उद्योग में जीटीवी और राजस्व के मामले में ग्लोबल स्तर पर अग्रणी यात्रा वितरण प्लेटफार्मों में से एक टीबीओ टेक लिमिटेड ने आज Q4-FY 2024 और वित्तीय वर्ष 2024 के लिए अपने ऑडिट किए गए वित्तीय परिणामों की घोषणा की है।

टीबीओ टेक लिमिटेड के को-फ़ाउंडर और जाइंट एमडी श्री गौरव भटनागर ने कहा, “वित्त वर्ष 24 टीबीओ के लिए एक ऐतिहासिक वर्ष रहा। हमारे सफल आईपीओ के बाद, हम उल्लेखनीय वृद्धि के एक और वर्ष की रिपोर्ट करने के लिए रोमांचित हैं, जिसमें राजस्व 1,393 करोड़ रुपये तक बढ़ गया है। इसमें 270 करोड़ रुपये के समायोजित ईबीआईटीडीए के साथ 31% की वृद्धि दर्ज की गई है। 35% साल-दर-साल वृद्धि और कर के बाद शुद्ध मुनाफा 201 करोड़ रुपये, 35% की वृद्धि, और सकल लेनदेन मूल्य बढ़कर 26,536 करोड़ रुपये हो गया, जो साल-दर-साल 19% की वृद्धि को दर्शाता है।“

“Jumbonline के हमारे अधिग्रहण ने पहले ही सकारात्मक परिणाम दिखाना शुरू कर दिया है और Q4 में हमारे निचले स्तर में सार्थक योगदान दिया है। हमारा मानना ​​है कि इस वित्त वर्ष में हमने जो बेहतर परिणाम हासिल किए हैं, वे ऑपरेटिंग लीवरेज के माध्यम से EBITDA मार्जिन विस्तार को चलाने के लिए ओर्गेनिक और इनओर्गेनिक विकास दोनों पर ध्यान केंद्रित करने के कारण संभव हुआ है। आने वाले वर्ष में, हम वैश्विक बाजार के विकास, आपूर्ति को मजबूत करने और हमारे प्लेटफॉर्म पर इनोवेशन को अपनाने की दिशा में निवेश करना जारी रखेंगे। हम रणनीतिक इनओर्गेनिक अवसरों की भी तलाश करेंगे”, उन्होंने कहा।

टीबीओ टेक लिमिटेड के को-फ़ाउंडर और जाइंट एमडी श्री अंकुश निझावन ने कहा, “हमारी कंपनी की  उल्लेखनीय विकास यात्रा दरअसल यात्रा उद्योग में मजबूत वृद्धि को दर्शाती है। यह अनुकूल माहौल 2026 तक हवाई अड्डों के बुनियादी ढांचे में 1.83 बिलियन डॉलर के अनुमानित निवेश और कंपनी और उद्योग के विकास को तेजी से आगे बढ़ाने में सहायक साबित होगा।”

“आउटबाउंड एयर ट्रैफ़िक 2027 में 42 मिलियन यात्रियों तक पहुँचने की उम्मीद है, जो 2023 और 2027 के बीच लगभग 6% की CAGR से बढ़ रहा है। आउटबाउंड ट्रैवल मार्केट 2023 से 2027 तक 11.1% की CAGR से बढ़कर US$ 19.6 बिलियन तक पहुँचने की उम्मीद है। हम इस गतिशील उद्योग को भुनाने, नए और उपयोगी इनोवेशन उपलब्ध कराने और रणनीतिक साझेदारी कायम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम अपने वैश्विक ग्राहकों की विविध आवश्यकताओं को समझते हैं, और हमेशा उनकी जरूरतों को पूरा करने और अपने नेतृत्व की स्थिति को और मजबूत करने का प्रयास करते हैं। कंपनी में एक अभिनव संस्कृति हमें अपने ग्राहकों को बेहतर ऑफर देने में सक्षम बनाती है, जिससे ग्राहकों को यात्रा और अवकाश से संबन्धित शानदार अनुभव हासिल होता है। हम अपनी ठोस नींव और दूरदर्शी नेतृत्व के आधार पर उद्योग के उभरते रुझानों पर पूंजी लगाकर दीर्घकालिक मूल्य बनाते हुए कंपनी के सतत विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं”, उन्होंने कहा।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here