Home बिजनेस केएसबी लिमिटेड ने साल की पहली तिमाही में अच्छी प्रगति और...

केएसबी लिमिटेड ने साल की पहली तिमाही में अच्छी प्रगति और स्थिरता दर्शाई

72
0
Google search engine

पुणे, अप्रैल 2024.

पंप और वाल्व के निर्माण में विशेषज्ञता रखने वाली केएसबी लिमिटेड ने वर्ष 2024 की पहली तिमाही में अपने कामकाज में अच्छी प्रगति दर्शाई है।

Q1’24 के कामकाज के प्रदर्शन के बारे में जानकारी देते हुए केएसबी लिमिटेड के वाईस प्रेसिडेंट एंड  मार्केटिंग के उपाध्यक्ष, श्री प्रशांत कुमार ने कहा, “इस तिमाही में हमने बिक्री राजस्व में लगातार वृद्धि दर्ज की है, जो समान अवधि यानी Q1 2023 तिमाही की तुलना में 11.2% अधिक है। परमाणु संयंत्र प्रभाग के लाइट वाटर एप्लीकेशन में हमारा हालिया उद्यम हमारे चल रहे विस्तार कार्यक्रम की जानकारी देता है। हमारे सौर ऊर्जा क्षेत्र में भी महत्वपूर्ण प्रगति देखी गई है। जो हमें बेहतर और टिकाऊ समाधान पेश करने वाले भविष्य की ओर प्रेरित कर रही है।”

श्री कुमार के मुताबिक, “कंपनी का वार्षिक डीलर सम्मेलन हाल ही में कोच्चि में हुआ था। वहां हमने 150 से अधिक डीलरों की मेजबानी की। यह सम्मेलन बहुत सफल रहा। जहां हमने स्टार प्रदर्शनकर्ताओं (काम करने वालों) को सम्मानित और पुरस्कृत किया। हमने अपनी स्थायी साझेदारी को मजबूत और सुदृढ़ करते हुए वर्ष 2024 के लिए अपना दृष्टिकोण भी डीलरों के साथ साझा किया।”

“वित्तीय वर्ष 2024 की एक शानदार शुरुआत हुई है और हमारा पूरे वित्त वर्ष के लिए आत्मविश्वास बढ़ा है। केएसबी अपने सभी हितधारकों के लिए उत्कृष्टता, स्थिरता और स्थायी मूल्य बनाने के प्रति आशावादी और पूरी तरह प्रतिबद्ध है।”

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here