Home बिजनेस ईकॉम एक्सप्रेस ने अपनी नेतृत्व टीम को मजबूत किया; पल्लवी त्यागी मुख्य...

ईकॉम एक्सप्रेस ने अपनी नेतृत्व टीम को मजबूत किया; पल्लवी त्यागी मुख्य विपणन अधिकारी, ज्योति टंडन वीपी-वित्तीय नियंत्रक और प्रवीण कुमार अग्रवाल प्रमुख-सुरक्षा और हानि निवारण नियुक्त

44
0
Google search engine

गुरुग्राम, दिव्यराष्ट्र/ प्रौद्योगिकी-संचालित एंड-टू-एंड लॉजिस्टिक्स समाधान प्रदाता, ईकॉम एक्सप्रेस लिमिटेड ने अपने नेतृत्व पूल में प्रमुख नेताओं की नियुक्ति की घोषणा की है। ईकॉम एक्सप्रेस मुख्य विपणन अधिकारी के रूप में पल्लवी त्यागी, प्रमुख – सुरक्षा और हानि निवारण के रूप में प्रवीण कुमार अग्रवाल और उपाध्यक्ष – वित्तीय नियंत्रक के रूप में ज्योति टंडन का स्वागत करता है।

पिछले कई महीनों से, ईकॉम एक्सप्रेस विकास, उत्पाद विकास, संचालन और वित्तीय नियंत्रण के क्षेत्रों में विविध उद्योग के दिग्गजों और विशेषज्ञों को लाने के लिए अपनी नेतृत्व टीम का विस्तार कर रहा है।

ईकॉम एक्सप्रेस के सीईओ और एमडी, अजय चितकारा ने नव नियुक्त नेताओं पर अपना विश्वास व्यक्त करते हुए कहा, “पल्लवी, प्रवीण और ज्योति के हमारी टीमों में शामिल होने से, हम सतत विकास और उत्कृष्टता की अपनी यात्रा को मजबूत करेंगे। उनकी विविधता और सिद्ध विशेषज्ञता हमें मजबूत करेगी।” ईकॉम एक्सप्रेस के लिए नवाचार, बाजार नेतृत्व, सुरक्षा और कॉर्पोरेट प्रशासन को चलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं।”

पल्लवी त्यागी ब्रांड परिवर्तन का नेतृत्व करने और सभी चैनलों पर मार्केटिंग पहल की अवधारणा तैयार करने के लिए ईकॉम एक्सप्रेस में सीएमओ और डिजिटल सेल्स प्रमुख के रूप में शामिल हुईं। उनके पास व्यवसाय, उत्पाद और संचालन में 18 वर्षों से अधिक का मजबूत अनुभव है और उनके पास व्यावसायिक परिणाम लाने के लिए विपणन रणनीति और निष्पादन विशेषज्ञता को जोड़ने का कौशल है। दोनों पक्षों, यानी मार्केटिंग कम्युनिकेशन एजेंसियों, सॉल्यूशंस-डिजिटास और एयरटेल बिजनेस में काम करने के बाद, उन्होंने समग्र ब्रांड, संचार रणनीतियां विकसित की हैं और वर्टिकल में एकीकृत मार्केटिंग योजनाएं लागू की हैं, जिसके अनुभव से ईकॉम एक्सप्रेस को अपनी बाजार उपस्थिति का विस्तार करने और अपने ग्राहक को बढ़ाने में मदद मिलेगी।

ज्योति टंडन ईकॉम एक्सप्रेस में उपाध्यक्ष – वित्तीय नियंत्रक के रूप में शामिल हुईं, जिससे कंपनी में वित्तीय कौशल का भंडार आया। वह एक चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं जिनके पास ऑडिट, एश्योरेंस और रिटेल और निर्माण क्षेत्रों में 15 वर्षों का अनुभव है।

प्रवीण कुमार अग्रवाल ईकॉम एक्सप्रेस में प्रमुख – सुरक्षा और हानि निवारण के रूप में शामिल हुए हैं, जो कंपनी के संचालन में मजबूत सुरक्षा रणनीतियों और प्रोटोकॉल को लागू करने में प्रभारी का नेतृत्व कर रहे हैं। रिलायंस इन्फोकॉम, टाटा कम्युनिकेशंस और भारती एयरटेल में प्रमुख भूमिकाओं सहित टेलीकॉम और आईटी उद्योग में 24 वर्षों से अधिक के अनुभव के साथ, प्रवीण के पास प्रत्यक्ष बिक्री के अलावा बिजनेस ऑपरेशंस, इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट और निवेश रणनीति, उत्पाद विकास और जीवनचक्र प्रबंधन में विशेषज्ञता है। उनका व्यापक अनुभव ईकॉम एक्सप्रेस के लिए विशेष रूप से कंपनी में सुरक्षा और हानि शमन संस्कृति स्थापित करने में अत्यधिक मूल्य जोड़ देगा।

ईकॉम एक्सप्रेस अपने परिचालन में नवाचार, दक्षता और उत्कृष्टता लाने के लिए पल्लवी त्यागी, प्रवीण कुमार अग्रवाल और ज्योति टंडन की विशेषज्ञता और नेतृत्व का लाभ उठाने के लिए तत्पर है।

ईकॉम एक्सप्रेस के बारे में: ईकॉम एक्सप्रेस लिमिटेड भारतीय खुदरा और ई-कॉमर्स उद्योग के लिए एक अग्रणी एंड-टू-एंड प्रौद्योगिकी सक्षम लॉजिस्टिक्स समाधान प्रदाता है। ईकॉम एक्सप्रेस लिमिटेड की उपस्थिति देश के सभी 28 राज्यों में है और यह 27,000 से अधिक पिन कोड वाले 2,700 से अधिक कस्बों में काम करता है, जो भारत की 95% से अधिक आबादी को कवर करता है। कंपनी की एक दशक लंबी यात्रा के दौरान, इसने 150+ गेटवे, प्रसंस्करण और पूर्ति केंद्रों के साथ स्केलेबल, विश्वसनीय और स्वचालित बुनियादी ढांचे का निर्माण किया है। कंपनी ने 1 लाख से अधिक ऑनलाइन विक्रेताओं को सेवा प्रदान की है और लगभग 2 बिलियन शिपमेंट वितरित किए हैं। कंपनी के पास विश्वसनीय ग्राहक अनुभव के लिए मालिकाना टेक-स्टैक और समर्पित आपूर्ति श्रृंखला वातावरण का समर्थन करने वाली मजबूत तकनीक, एआई/एमएल और डेटा विज्ञान क्षमताएं हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here