Home बिजनेस आईसीआईसीआई बैंक ने जयपुर में अपनी 105वीं शाखा का उद्घाटन किया

आईसीआईसीआई बैंक ने जयपुर में अपनी 105वीं शाखा का उद्घाटन किया

59
0
Google search engine

जयपुर, 16. फ़रवरी 2024: आईसीआईसीआई बैंक ने जयपुर के संसार चंद्र रोड पर अपनी एक और शाखा स्थापित की है, जो शहर में बैंक की १०५वीं शाखा है। ग्राहकों को नकद जमा और निकासी सेवाएं प्रदान करने के लिए शाखा एटीएम-सह-कैश रिसाइक्लर मशीन (सीआरएम) से सुसज्जित है।

श्री नरेश गुप्ता, निदेशक, गुप्ता प्राइम इस्पात प्राइवेट लिमिटेड ने बैंक की इस नई शाखा का उद्घाटन किया।

शाखा खातों की एक व्यापक श्रृंखला प्रदान करती है, जिसमें बचत और चालू खाते, व्यापार और विदेशी मुद्रा सेवाएं, सावधि और आवर्ती जमा, ऋण- व्यवसाय ऋण, गृह ऋण, व्यक्तिगत ऋण, ऑटो ऋण और स्वर्ण ऋण के साथ-साथ अनिवासी भारतीयों और निवासियों के लिए रेमिटेन्स और कार्ड सेवाएं शामिल हैं। शाखा परिसर में लॉकर सुविधा भी प्रदान की जाती है। यह सोमवार से शुक्रवार और महीने के पहले, तीसरे और पांचवें शनिवार को सुबह ९:३० बजे से दोपहर ३:०० बजे तक संचालित होती है।

शाखा टैब बैंकिंग सुविधा भी प्रदान करती है, जिसमें एक कर्मचारी द्वारा टैबलेट डिवाइस के माध्यम से ग्राहक के स्थान पर लगभग १०० सेवाएं प्रदान की जाती हैं। सेवाओं में खाते खोलना, सावधि जमा (एफडी), चेक बुक अनुरोध जारी करना, ई-स्टेटमेंट तैयार करना और पता बदलना आदि शामिल हैं।

आईसीआईसीआई बैंक का राजस्थान में लगभग ५५०शाखाओं और ९७० एटीएम और कैश रीसाइक्लिंग मशीनों (सीआरएम) का नेटवर्क है। राजस्थान में निजी क्षेत्र के बैंकों में बैंक का शाखा नेटवर्क सबसे बड़ा है। इसकी आधी शाखाएँ राज्य के ग्रामीण और अर्ध शहरी क्षेत्र में हैं।

आईसीआईसीआई बैंक अपने बड़े ग्राहक आधार को शाखाओं, एटीएम, कॉल सेंटर, इंटरनेट बैंकिंग (www.icicibank.com) और मोबाइल बैंकिंग के मल्टी-चैनल डिलीवरी नेटवर्क के माध्यम से सेवा प्रदान करता है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here