Home Bollywood अमेज़न मिनीटीवी पर नए जमाने के दिल को छू लेने वाले फेयरी-टेल...

अमेज़न मिनीटीवी पर नए जमाने के दिल को छू लेने वाले फेयरी-टेल ‘तुझपे मैं फ़िदा’ का ट्रेलर रिलीज़

73
0
Google search engine

मुंबई, दिव्यराष्ट्र/अमेज़न की निःशुल्क वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, अमेज़न मिनी टीवी अपनी आने वाली सीरीज़, ‘तुझपे मैं फ़िदा’ के साथ दर्शकों को प्यार, टूटे दिल की दास्तान और रहस्य से भरे एक लुभावने सफर पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसे बीबीसी स्टूडियो प्रोडक्शंस इंडिया ने प्रोड्यूस किया है। अमेज़न की स्ट्रीमिंग सेवा ने आज दर्शकों का मन मोह लेने वाले ट्रेलर के रिलीज़ के साथ नए जमाने के इस फेयरी-टेल की घोषणा की, जिसमें रुद्राक्ष जयसवाल और निकित ढिल्लन ने मुख्य किरदार निभाए हैं। इस सीरीज़ में गौरी प्रधान, काम्या अहलावत जैसे बड़े कलाकार भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। “कैसी ये यारियाँ” नामक लोकप्रिय टेलीविजन शो बनाने के लिए मशहूर, ऋचा यामिनी ने ‘तुझपे मैं फ़िदा’ को बनाया है। यह सीरीज़ किस्मत से जुड़ी और रहस्यों से बंधी दो आत्माओं, आइरा और मार्कस की दास्तान है, जो कभी पुरानी नहीं होने वाली रॅपन्ज़ेल की परी कथा में नई जान डालती है। दर्शक 11 मई से सिर्फ अमेज़न मिनीटीवी पर मन मोह लेने वाली कहानी, दिलचस्प किरदारों और सिज़लिंग केमिस्ट्री वाली सीरीज़, तुझपे मैं फ़िदा की स्ट्रीमिंग का आनंद ले सकते हैं।

‘तुझपे मैं फ़िदा’ का ट्रेलर हमें कोलटाउन की दिलचस्प दुनिया की एक झलक दिखाता है, जहाँ हर कोने में एक नये रहस्य के उजागर होने का इंतजार है। यह कहानी आइरा नामक एक युवती के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने पिता की अचानक मौत के बाद उसे छोटे से शहर में कैद होकर रह गई है, और वह खुद को कोलटाउन के रहस्यों के पेचीदा जाल में उलझा हुआ पाती है। उसकी ज़िंदगी में उस वक्त एक नया मोड़ सामने आता है, जब जगमगाते कवच में उसका नाइट, यानी मार्कस दो साल बाद कोलटाउन वापस लौटता है, जिसके बाद उनके प्यार की सीमाओं को चुनौती देने वाली घटनाओं का सिलसिला सामने आने लगता है। जज्बातों के उतार-चढ़ाव के साथ, जुनून और चाहत से भरे अपने इस सफर में वे लगातार सच्चाई को जानने की कोशिश करते हैं। आइरा और मार्कस की यह कहानी दर्शकों को बांधे रखेगी, जो एक-दूसरे से जुड़ी किस्मत के उतार-चढ़ाव को पार करने का प्रयास करते हैं। इस दौरान वे अपने दिल की गहराइयों में बसे डर का सामना करते हैं और तमाम बाधाओं के बावजूद अपने प्यार के लिए चुनौतियों का मुकाबला करते हैं।

इस मौके पर अमेज़न मिनीटीवी के कंटेंट हेड, अमोघ दुसाद ने कहा, “’तुझपे मैं फ़िदा’ जबरदस्त रोमांस, रहस्य और साज़िश का बेजोड़ संगम है। एक क्लासिक फेयरी-टेल को नए जमाने के ट्विस्ट के साथ पेश करने वाली इस सीरीज़ की कहानी एक रहस्यमय शहर की पृष्ठभूमि पर आधारित है, और इतना तो तय है कि पूरे भारत के दर्शक बिल्कुल अनोखे अंदाज में पेश की गई इस दास्तान के साथ जुड़ाव महसूस करेंगे। होनहार कलाकारों की मौजूदगी, मनोरंजक कहानी और अव्वल दर्जे की स्क्रीन प्ले यकीनन दर्शकों को बेहद पसंद आएगी।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here