Home न्यूज़ आईपीएल सीजन में माय11सर्किल पर विजेता बढ़े

आईपीएल सीजन में माय11सर्किल पर विजेता बढ़े

74
0
Google search engine

नई दिल्ली: भारत की सबसे ज्यादा यूजर सेंट्रिक एवं साइंटिफिक कंपनी गेम्स 24x7 के अग्रणी फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म माय11सर्किल और टाटा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 का ऑफिशियल एसोसिएट पार्टनर माय11सर्किल इस सीजन में अपने खिलाड़ियों की शानदार जीत का उत्सव मना रहा है।

टूर्नामेंट आधा बीत चुका है और इस दौरान माय11सर्किल पर बड़ी संख्या में यूजर्स फैंटेसी क्रिकेट के अपने उत्साह को असली पुरस्कारों में बदल रहे हैं। पिछले साल की तुलना में 50 प्रतिशत ज्यादा यानी डेढ़ गुना विजेताओं ने पुरस्कार जीता है। इसमें एक करोड़ रुपये एवं इससे ज्यादा का नकद इनाम और एसयूवी एवं मोटरसाइकिल शामिल हैं। पिछले संस्करण की तुलना में प्लेटफॉर्म पर रिवार्ड कैटेगरी चार गुना होने से विजेताओं की संख्या में यह उछाल आया है। उल्लेखनीय रूप से उत्तर प्रदेश एवं महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा विजेता रहे। इसके बाद बिहारराजस्थान एवं गुजरात का नंबर है। विजेताओं की संख्या में वृद्धि के मामले में झारखंड सबसे आगे रहा है। यहां 65 प्रतिशत ज्यादा मेगा विनर्स बने हैंजो यहां यूजर्स में बढ़ती प्रतिभागिता और क्रिकेट को लेकर उत्साह का प्रतीक है।

विजेताओं की संख्या में इस वृद्धि को कुल प्राइज पूज में 45 प्रतिशत की वृद्धि से भी गति मिली हैजिससे शानदार फैंटेसी क्रिकेट रिवार्ड्स के लिए बेहतरीन प्लेटफॉर्म के रूप में माय11सर्किल की स्थिति मजबूत हुई है। ये विजेता अलग-अलग पृष्ठभूमि के हैं। इनमें कुछ पहली बार नौकरी करने वालेसेल्सपर्सनहोम मेकर और अलग-अलग पेशे से जुड़े हुए हैं। इन सभी को क्रिकेट के प्रति उत्साह के एक ही धागे ने बांधा है। यह दिखाता है कि जो भी खेल को अच्छे से देखता है और खिलाड़ियों के प्रदर्शन का आकलन कर सकता हैवह माय11सर्किल पर बड़े पुरस्कार जीत सकता है।

माय11सर्किल के कैंपेन माय11सर्किल पे एक करोड़ तो बस शुरुआत हैसोचो… कितनी बड़ी बात है!’ ने प्रशंसकों को इस खेल में जुड़नेखिलाड़ियों के प्रदर्शन का आकलन करने और अपने क्रिकेटिंग के अनुभव को निखारने के लिए प्रोत्साहित किया है। क्रिकेट लीजेंड सौरव गांगुलीऔर उभरते सितारे जैसे शुभमन गिलअर्शदीप सिंहमोहम्मद सिराजरितुराज गायकवाड़ और हाल ही में जुड़े रिंकु सिंह और यशस्वी जायसवाल जैसे ब्रांड एंबेसडर्स ने हर पीढ़ी के प्रशंसकों को जोड़ा है और उनके जुड़ाव को बढ़ाया है। क्षेत्रीय जुड़ाव को और मजबूती देते हुए माय11सर्किल ने किकु शारदाराजपाल यादवआकाश चोपड़ाजतिन सप्रूऔर कई अन्य इन्फ्लूएंसर्स को भी जोड़ा हैजिससे अभियान ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचे।

अगले पांच साल तक टाटा आईपीएल के ऑफिशियल पार्टनर और लखनऊ सुपर जायंट्स के टाइटल स्पॉन्सर माय11सर्किल इस आईपीएल सीजन में अग्रणी बना हुआ है। कैंपेन को टीवी पर स्टार स्पोर्ट्सओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा और प्रतिष्ठित सोशल मीडिया चैनल समेत कई प्लेटफॉर्म पर प्रसारित किया जा रहा है। इसके अतिरिक्त माय11सर्किल जियो सिनेमा पर जीतो धन धना धन’ को भी स्पॉन्सर कर रहा हैजिससे पूरे क्रिकेटिंग सीजन के दौरान यूजर एंगेजमेंट को बढ़ावा देने की इसकी प्रतिबद्धता को मजबूती मिल रही है।

माय11सर्किल के हालिया कैंपेन एवं मीडिया स्ट्रेटजी ने इसे इस आईपीएल सीजन के दौरान फैंटेसी स्पोर्ट्स के लिए एक गो-टु-प्लेटफॉर्म बना दिया है। इसके कैंपेन एवं मीडिया स्ट्रेटजी के दम पर आईपीएल के पहले दो हफ्ते में ही प्लेटफॉर्म पर बनने वाली टीमों की संख्या में उल्लेखनीय उछाल देखने को मिला है। यह तेजी क्रिकेट को लेकर प्रशंसकों के उत्साह और माय11सर्किल पर मिलने वाले शानदार अनुभव को दिखाता है। माय11सर्किल केवल फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म ही नहीं हैयह क्रिकेट के साथ गहराई से जुड़ने का गेटवे हैजहां बड़े पुरस्कार जीतने का अवसर है और जहां खेल की भावना का उत्सव मनाया जाता है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here