Home एंटरटेनमेंट एक्शन ड्रामा सीरीज ‘बैड कॉप’ का ट्रीजर रिलीज

एक्शन ड्रामा सीरीज ‘बैड कॉप’ का ट्रीजर रिलीज

69
0
Google search engine

मुंबई: एक खतरनाक विलेन, एक जांबाज कॉप और बहुत सारे ट्विस्ट? डिज्ऩी+हॉटस्टार ने अपनीआगामी ऐक्शन-ड्रामा सीरीज ‘बैड कॉप’ की घोषणा की। ढेर सारे ट्विस्ट और टर्न्‍स के साथ यह पुलिस और विलेन की क्लासिक कहानी है। करण एक जांबाज पुलिसवाला है और वह अपने से ज्यादा ताकतवर और खतरनाक विलेन, कज्ब़े को पकड़ने की कोशिश कर रहा है। वहीं, वह अपने निजी रिश्तों को भी संभाल रहा है। यह शो भारत में फ्रीमैंटलइंडिया  की पहली सीरीज है। हॉटस्टार स्पेशल्स की ‘बैड कॉप’  जल्द ही डिज्ऩी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

रेंसिल डिसिल्वा  द्वारा रूपांतरित, आदित्य दत्त निर्देशित हॉटस्टार स्पेशल्स‘बैड कॉप’ में अनुराग कश्यप एक चालाक, दिलचस्प और खतरनाक विलेन, कज्ब़े बने हैं और गुलशन देवैया एक जबर्दस्त, साहसी पुलिस वाले की भूमिका में हैं। इस सीरीज में हरलीन सेठी, सौरभ सचदेवा  और ऐश्वर्या सुष्मिता  भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

आराधना भोला, मैनेजिंग डायरेक्टर, फ्रीमैंटलइंडिया का कहना है, “फ्रीमैंटल इंडिया के कंटेंट निर्माण के इस सफर में ‘बैड कॉप’ के रूप में यह हमारी पहली ड्रामा वेब सीरीज है। एक बिलकुल ही नए अध्याय की शुरुआत करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। भारतीय संस्करण के इस फॉर्मेट का सबसे पहले आरटीएल ने निर्माण किया। डिज्ऩी+हॉटस्टार पर इसे जीवंत करने के लिए हमने काफी प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम किया है। लेखक, रेंसिल डिसिल्वा ने भारतीय परिप्रेक्ष्य को ध्यान में रखते हुए दिलचस्प लेकिन थोड़ा अलग हटकर उस कहानी को नए सिरे से लिखा है और उस कहानी को गुलशन देवैया, हरलीन सेठी, सौरभ सचदेवा और अनुराग कश्यप ने परदे पर जीवंत करके दिखाया है। आदित्य दत्त जैसे काबिल निर्देशक ने इन सबसे बढ़कर आम लोगों तक पहुंचने वाली ऐक्शन की अपनी समझ से सीरीज में जान डाल दी है। हमें पूरी उम्मीद है कि दर्शकों तक भी हमारा यह उत्साह पहुंचेगा और उन्हें भी ‘बैड कॉप’ देखने में उतना ही मजा आएगा जितना हमें इसे बनाने में आया।’’

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here