Home एंटरटेनमेंट डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर शोटाइम के सभी एपिसोड्स रिलीज

डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर शोटाइम के सभी एपिसोड्स रिलीज

26
0
Google search engine

दिव्यराष्ट्र, मुंबई: बॉलीवुड की ग्‍लैमरस दुनिया में खो जाने के लिये हो जाइये तैयार। क्‍योंकि डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार और धर्मेटिक एन्‍टरटेनमेंट लेकर आये हैं ‘शोटाइम’ के सारे एपिसोड्स, जिनका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। फिल्मी दुनिया में चकाचौंध से भरपूर स्टारडम से लेकर खुद को स्वीकार करने और निर्माताओं की लड़ाईयों से लेकर कठिन संघर्ष तक सब कुछ है। लेकिन वापसी करने का लचीलापन वास्तव में एक स्टार को परिभाषित करता है, क्योंकि हर विफलता एक शानदार पुनर्वापसी की तैयारी होती है और रघु खन्ना ऐसा ही करता है। वह शोबिज़ की दुनिया पर राज करने के लिये वापस लौट आया है। ‘शोटाइम’ के सारे एपिसोड्स 12 जुलाई से सिर्फ डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर स्‍ट्रीम होंगे। सुमित रॉय द्वारा निर्मित इस शो के शोरनर हैं – मिहिर देसाई। मिहिर देसाई और अर्चित कुमार ने इसका निर्देशन किया है। इस शो में इमरान हाशमी, महिमा मकवाना, मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन, विशाल वशिष्‍ठ, नीरज माधव और विजय राज प्रमुख भूमिकायें अदा कर रहे हैं।

सोशल मीडिया अब हर शख्‍स की जिंदगी का एक अभिन्‍न हिस्‍सा बन गया है। इसके कलाकारों को अपने काम के बारे में पोस्‍ट करने और अपने दर्शकों के साथ जुड़ने का अवसर मिला है। डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर ‘शोटाइम’ के सभी एपिसोड्स रिलीज होने से पहले ऐक्‍टर इमरान हाशमी ने हाल ही में सोशल मीडिया के विभिन्‍न पहलुओं के बारे में बात की।

इस बारे में विस्‍तार से बताते हुये इमरान हाश्‍मी ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि एक्टिंग की दुनिया में दो तरह की सोच रखने वाले लोग हैं। कुछ कलाकार अपना पूरा जीवन सार्वजनिक तौर पर साझा करना पसंद करते हैं, ताकि उनकी जिंदगी रोमांचक लगे। वहीं कुछ कलाकार चीजों को अलग-अलग करके रखना पसंद करते हैं और चाहते हैं कि उनकी निजी जिंदगी निजी ही रहे। मैं दूसरी सोच से ताल्लुक रखता हूं। हालांकि, इनमें से कोई भी सही या गलत नहीं है। कभी-कभी यह थोड़ा दखलअंदाजी वाला हो सकता है, लेकिन मैं इसे एक बड़ी समस्‍या के रूप में नहीं देखता। मेरे सामने कभी भी ऐसी स्थिति नहीं आई है, जहां चीजें बहुत ज्‍यादा दखलअंदाजी वाली हो गई हों। यह कभी उस प्‍वाइंट तक नहीं पहुंचा है। यहां तक कि प्रेस भी मेरे साथ काफी शालीन रहा है और मेरी प्राइवेसी का पूरा ख्‍याल रखा है। मेरे 20 सालों के कॅरियर के दौरान, मेरे साथ कभी भी ऐसी कोई स्थिति नहीं बनीं, जहां उन्‍होंने मेरी प्राइवेसी में दखल दिया हो। लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि कुछ कलाकारों के साथ ऐसा हुआ है और जहां तक ट्रोलिंग की बात है भगवान का लाख-लाख शुक्र है कि मुझे इस तरह की ट्रोलिंग का सामना नहीं करना पड़ा है। लेकिन ऐसी कुछ घटनायें हुई हैं, जिसे ध्यान में रखते हुये मैं कभी-कभी सबसे पहले कमेंट्स चेक करता हूं, पर मैं लगातार सोशल मीडिया पर यह चेक नहीं करता रहता कि मेरे बारे में कौन क्‍या कह रहा है ? लेकिन ट्रोलिंग वास्‍तव में एक सच्‍चाई है। मुझे लगता है कि ये लोग शायद केवल आलोचना करने में दिलचस्‍पी रखते हैं और उन्‍हें दुनिया से कुछ शिकायत रहती है और कभी-कभी उनकी अपनी जिंदगी में कुछ बुरा हो रहा होता है। और जब वे कलाकारों के बारे में कुछ कहते हैं, तो उनके व्‍यक्तिगत विचारों में वह चीज नजर आती है और हम सॉफ्ट टार्गेट बन जाते हैं। इसलिये मुझे लगता है कि हमें इसे बहुत ज्‍यादा गंभीरता से नहीं लेना चाहिये।’’

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here