Home एंटरटेनमेंट अपनी म्यूजिक कंपनी के साथ टाइटल ट्रेक ‘कावेरी’ लॉन्च करने की तैयारी...

अपनी म्यूजिक कंपनी के साथ टाइटल ट्रेक ‘कावेरी’ लॉन्च करने की तैयारी में रेहा खान

36
0
Google search engine

मुंबई (दिव्यराष्ट्र) : रेहा खान एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें वास्तव में किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। स्टाइलिश और करिश्माई दिवा ने दुनिया भर में कई सौंदर्य प्रतियोगिताओं में देश को गौरवान्वित किया है और वह ‘मिस मरमेड एशिया इंटरनेशनल’ का गौरवशाली खिताब धारक भी हैं। इसके अलावा उनकी झोली में टॉप मॉडल ऑफ एशिया इंटरनेशनल, मिस वर्ल्ड सुपर मॉडल एशिया और मिस मेडिटेरेनियन ग्लोबल मॉडल जैसे अन्य विशेष खिताब भी हैं।

वह यात्रा की शौकीन और खाने-पीने की शौकीन हैं, लेकिन साथ ही, अपने कामकाजी जीवन और फिटनेस को लेकर बेहद अनुशासित हैं। वह पहले से ही इंस्पेक्टर अविनाश, रणदीप हुडा और कई अन्य परियोजनाओं में अपने अभिनय कौशल को साबित कर चुकी हैं और कोई आश्चर्य नहीं कि प्रशंसक उत्साहित हैं और उन्हें और अधिक देखने के लिए तैयार हैं। वैश्विक मंच पर खुद को संचालित करने के मामले में दिवा हमेशा एक प्रेरणा रही है। लेकिन अंदाज़ा लगाओ कि क्या है? वह अब एक सफल उद्यमी भी हैं। हाँ यह सही है।

रेहा खान अब अपनी खुद की म्यूजिक कंपनी लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसका नाम उन्होंने ‘आर सीरीज’ रखा है। इतना ही नहीं, इसका पहला टाइटल ट्रैक भी ‘कावेरी’ नाम से तैयार है। यह गाना उनके और सनम जौहर पर फिल्माया गया है और पोस्टर बिल्कुल सही लग रहा है।

हम रेहा और उनके सह-कलाकार के बीच शानदार केमिस्ट्री और सौहार्द को महसूस कर सकते हैं और कोई आश्चर्य नहीं कि यह गाना जब भी रिलीज़ होगा, दर्शकों के लिए दिलचस्प होगा। चीजों को और खास बनाने के रेहा ने कहा कि यह वास्तव में मेरे लिए एक विशेष क्षण है। यह हमेशा मेरा सपना था कि मेरी अपनी कंपनी हो और चीजें उस दिशा में आगे बढ़ें। जबकि मेरे अंदर का कलाकार हमेशा रचनात्मक संतुष्टि के लिए तत्पर रहता है, मुझे हमेशा से पता था कि वहाँ भी एक है। मेरे अंदर के उद्यमी को सही मार्ग दिखाने और निर्देशित करने की आवश्यकता है और अब, मैं आशान्वित और सकारात्मक हूं कि ये सभी वांछित परिणाम सामने लाएंगे, प्रत्येक प्रशंसक और प्रशंसक को धन्यवाद जिन्होंने मेरा समर्थन किया है प्यार मेरे लिए प्रेरणा का सबसे अच्छा स्रोत है, मेरे जन्मदिन पर यह सब होना मेरे विशेष दिन को और अधिक अविश्वसनीय और यादगार बनाता है।”

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here