Home Fashion मिस्टर, मिस एंड मिसेज प्राइड ऑफ भारत 2024 के राजस्थान ऑडिशंस

मिस्टर, मिस एंड मिसेज प्राइड ऑफ भारत 2024 के राजस्थान ऑडिशंस

90
0
Google search engine

जयपुर। दिव्यराष्ट्र/ मिस्टर, मिस एंड मिसेज प्राइड ऑफ भारत 2024 के राजस्थान ऑडिशंस जयपुर के वैशाली नगर स्थित रोसाडो लक्जरी लाउंज क्लब में आयोजित हुए। इस अवसर पर शो की फाउंडर – डायरेक्टर मिताली सोनी ने बताया की शो में प्रतिभागियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया व अपना टैलेंट शोकेस किया। इस शो की फाउंडर डायरेक्टर मिताली सोनी, जो कि एक फिल्ममेकर है और ग्लोबल वार्मिंग पर आधारित फिल्म ‘मुझे बचा लो’, ‘जल और कल’, ‘स्वच्छता के कदम’, ‘स्पेशल गिफ्ट’ जैसी विभिन्न शॉर्ट फिल्मों के साथ “गर्व मेरा भारत” देशभक्ति सॉन्ग एवं कई म्यूजिक एलबम्स की निर्देशक है, उन्होंने बताया कि उनके द्वारा यह ब्यूटी पेजेंट नए टैलेंट को प्लेटफार्म देने के उद्देश्य से शुरू किया गया है, उनका प्रयास रहेगा कि इस पेजेंट को एक अलग विशिष्ट रूप दिया जाए, कुछ नए आयामों के साथ कुछ हटकर किया जाए। उन्होंने बताया कि देशभर में कई प्रमुख स्थानों पर ऑडिशंस के बाद इसका फाइनल जयपुर में ही आयोजित किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि ब्यूटी पेजेंट के माध्यम से उन युवाओं में टेलेन्ट का विकास होकर मॉडलिंग, एक्टिंग आदि में जाने का मार्ग प्रशस्त होता है। ऑडिशंस में जूरी के रूप में फर्स्ट मिस इंडिया 4 रनर अप 2021 फेमस मॉडल चहक भांडुला, मिस इंडिया ग्लैम 2024 सौम्या गुप्ता, प्रख्यात एंकर, एक्टर व इनफ्लुएंसर वर्तिका जैन व इनफ्लुएंसर एंड मनन फार्मा के फाउंडर मनन मदान रहे, जिन्होंने प्रतिभागियों का हौसला बढ़ाया व उनकी परीक्षा ली।

मिताली सोनी ने बताया की कार्यक्रम में प्रमुख अतिथि के रूप में योगाचार्य ढाकाराम ने शिरकत की एवं शकुन ग्रुप के एम.डी. जेडी महेश्वरी, मिस एंड मिसेज इंडिया ग्लैम के फाउंडर डायरेक्टर पवन टांक व सफारी ग्रुप के फाउंडर पवन गोयल वी.आई.पी गेस्ट के रूप में, स्पेशल गेस्ट के रूप में मिस्टर एंड मिस पिंकसिटी के आयोजक गौरव वर्मा एवं गेस्ट ऑफ ऑनर के रूप में प्रसिद्ध ज्वैलरी डिज़ाइनर इंद्रजीत दास, पूनम मदान एवं अविनाश शर्मा उपस्थित रहे। इस अवसर पर सोनी ने रोसाडो क्लब का आभार व्यक्त किया। सोनी ने अंत में शो को सफल बनाने हेतु योगदान प्रदान करने वाले एवं कार्यक्रम में उपस्थित लोगों का आभार व्यक्त किया। शो को एंकर नदीम द्वारा संचालित किया गया।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here