Home बिजनेस राहुल मालोदिआ ने व्यापारियों को दिखाई नई राह

राहुल मालोदिआ ने व्यापारियों को दिखाई नई राह

64
0
Google search engine

जयपुर: जयपुर, राजस्थान  के बिरला ऑडिटोरियम, 12 अप्रैल शुक्रवार को आयोजित व्यापारी टू सीईओ समिट 2024 एक दिवसीय कार्यक्रम सफल रहा, जिसमें देश भर से आये 1000 से अधिक व्यापारियों के साथ राहुल मालोदिया ने व्यापार को बढ़ाने के लिए रणनीतिओ पर चर्चा की। उद्यमियों को संपूर्ण, संतुलित विकास, सेल्स स्ट्रेटजी, मार्केटिंग और फाइनेंस कैसै संभाले और छोटे- छोटे बदलावों के साथ आपके कारोबार की ग्रोथ कैसे होगी जैसे नॉलेज सेशन लिये। कार्यक्रम में व्यापारियों को आधुनिक बाजार के अनुसार अपने व्यापार की तरक्की के गुर सिखाए गए। सत्रों में बाजार के जटिल मुद्दों पर सहजता के साथ चर्चा में बताया कि हर छोटा व्यापारी बड़ा बिजनेसमैन बन सकता है उसे केवल जागरूक करने की जरूरत है।

उनका कहना है कि इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य छोटे व्यापारियों को सीईओ बनने की नॉलेज देना है। उनको पता ही नहीं होता कि कैसे कर्मचारियों को संभालें। कहां से पैसा लाया जाएं, क्या करें और कैसे करें। उन्हें यही सब बताने के उद्देश्य से यह कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इनमें व्यापार से जुड़ी हुई सभी तरह की नॉलेज दी गयी।

वहीं इकॉनमी सत्र में बताया की  इकॉनमी बहुत तेज़ी से दौड़ रही है, जो कुछ हमने पिछले 75 सालो में पाया, जैसे 3 ट्रिलियन की इकॉनमी अगले 8 सालो में 6 ट्रिलियन होने वाली है | जिसका अर्थ यह है की जो हमने 75 सालो में कमाया, वह अगले 8 साल में हम डबल करने वाले है|

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here