Home Automobile news ओडिसी इलेक्ट्रिक व्हीकल्स ने “द बिग बाइक सेल” के साथ मनाया विश्व...

ओडिसी इलेक्ट्रिक व्हीकल्स ने “द बिग बाइक सेल” के साथ मनाया विश्व पर्यावरण दिवस

47
0
Google search engine

मुंबई, दिव्यराष्ट्र/: भारत की सबसे तेजी से बढ़ती इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी ओडिसी इलेक्ट्रिक व्हीकल्स विश्व पर्यावरण दिवस पर “द बिग बाइक सेल” की घोषणा करते हुए उत्साहित है। यह विशेष ऑफर 5 जून 2024 तक उपलब्ध रहेगा, जिससे उपभोक्ताओं को इलेक्ट्रिक बाइक की विस्तृत पसंद पर 10,000 रुपये तक की आश्चर्यजनक बचत होगी।

ओडिसी इलेक्ट्रिक व्हीकल्स, एक फर्म जो संधारणीय परिवहन के लिए समर्पित है, पर्यावरण के अनुकूल गतिशीलता विकल्पों को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है। यह विभिन्न प्रकार के ग्राहकों की मांगों को पूरा करने के लिए स्टाइलिश और उच्च प्रदर्शन वाली इलेक्ट्रिक बाइक की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। ये बाइक हर रोज़ आने-जाने वालों से लेकर रोमांच प्रेमियों तक सभी के लिए सामान्य गैसोलीन-चालित वाहनों का एक संधारणीय और लागत प्रभावी विकल्प प्रदान करती हैं।

ओडिसी इलेक्ट्रिक व्हीकल्स के सीईओ श्री नेमिन वोरा ने कहा, “विश्व पर्यावरण दिवस के उपलक्ष्य में ‘द बिग बाइक सेल’ की मेजबानी करना पर्यावरण जागरूकता और संधारणीय प्रथाओं को बढ़ावा देने के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। यह पहल न केवल हमारी अभिनव इलेक्ट्रिक बाइक तक अधिक पहुंच की सुविधा प्रदान करती है, बल्कि पर्यावरण संरक्षण और संधारणीय जीवन को बढ़ावा देने के लिए हमारी प्रतिबद्धता को भी पुष्ट करती है। हमारा मानना ​​है कि आकर्षक छूट प्रदान करके, हम अधिक व्यक्तियों को पर्यावरण के अनुकूल गतिशीलता समाधानों को अपनाने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं, जिससे आने वाली पीढ़ियों के लिए एक हरित भविष्य में योगदान दिया जा सके।”

विश्व पर्यावरण दिवस मनाने में हमारे साथ शामिल हों और पर्यावरण पर अच्छा प्रभाव डालें तथा अपनी अगली इलेक्ट्रिक बाइक खरीद पर पैसे बचाएं। साथ मिलकर हम एक स्वच्छ, हरित भविष्य की दिशा में काम कर सकते हैं।

ओडिसी इलेक्ट्रिक सबसे बड़े उत्पाद पोर्टफोलियो में से एक प्रदान करता है, जिसमें 7 मॉडल शामिल हैं जिनमें 2 लो-स्पीड स्कूटर, 1 हाई-स्पीड स्कूटर, B2B सेगमेंट को लक्षित एक डिलीवरी स्कूटर, एक EV स्पोर्ट बाइक और दैनिक उपयोगकर्ताओं के लिए एक कम्यूटर बाइक शामिल है। ये उत्पाद रेंज जो अब अपनी बैटरी पर 5 साल तक की विस्तारित वारंटी भी प्रदान करती है, इसमें शामिल हैं: –

इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल VADER (7″ एंड्रॉइड डिस्प्ले, IOT, चार ड्राइव मोड, 18-लीटर स्टोरेज स्पेस, गूगल मैप नेविगेशन के साथ)
इलेक्ट्रिक बाइक EVOQIS (चार ड्राइव मोड, कीलेस एंट्री, एंटी-थेफ्ट लॉक और मोटर कट-ऑफ स्विच के साथ)
इलेक्ट्रिक स्कूटर HAWK+ (क्रूज़ कंट्रोल और म्यूजिक सिस्टम वाला भारत का पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर)
E2Go, E2go+, और E2GO ग्राफीन (पोर्टेबल बैटरी, USB चार्जिंग, डिजिटल स्पीडोमीटर और कीलेस एंट्री के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर)
इलेक्ट्रिक स्कूटर V2 और V2+ (वाटरप्रूफ मोटर, विशाल बूट स्पेस, दोहरी बैटरी और एलईडी लाइट)
अंतिम मील डिलीवरी के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर ट्रॉट (250 किलोग्राम की लोडिंग क्षमता और IoT)

2020 में स्थापित, ओडिसी इलेक्ट्रिक भारत के इलेक्ट्रिक वाहन परिदृश्य को नया आकार देने में सबसे आगे है। अपने पर्यावरण के अनुकूल और तकनीकी रूप से उन्नत इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों के लिए प्रसिद्ध, ओडिसी इलेक्ट्रिक गुणवत्ता, नवाचार और स्थिरता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के लिए प्रशंसा प्राप्त करना जारी रखता है। अपने खुदरा पदचिह्न का विस्तार करने के अलावा, ब्रांड पूरे उत्तर प्रदेश में डीलरशिप के अवसरों की भी सक्रिय रूप से तलाश कर रहा है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here