Home Blog निसान का निशुल्क एसी चेकअप कैंप 15 जून तक

निसान का निशुल्क एसी चेकअप कैंप 15 जून तक

50
0
Google search engine

निसान मोटर इंडिया ने देशभर में अपने ग्राहकों के लिए दो महीने का निशुल्क एसी चेकअप कैंप शुरू किया है। यह ग्राहकों को केंद्र में रखने और सर्विस एक्सीलेंस को लेकर कंपनी की प्रतिबद्धता दिखाता है। निशुल्क एसी चेकअप कैंप देशभर में निसान के अधिकृत सर्विस वर्कशॉप में 15 अप्रैल से शुरू हुआ है और 15 जून, 2024 तक चलेगा। इस दौरान सभी ग्राहकों को कई तरह की सर्विस और डिस्काउंट का भी लाभ मिलेगा। निसान के कुशल और प्रशिक्षित सर्विस प्रोफेशनल्स चेकअप कैंप का संचालन कर रहे हैं। इसमें निसान के असली स्पेयर पार्ट्स के साथ सुगम अनुभव सुनिश्चित किया जाएगा।

सभी निसान और डैटसन के ग्राहक निसान वन एप या निसान मोटर इंडिया की वेबसाइट(www.nissan.in)के माध्यम से आसानी से सर्विस अपॉइंटमेंट ले सकते हैं। इस पहल से न केवल सुगम ऑनलाइन एक्सपीरियंस का कंपनी का वादा मजबूत हो रहा हैबल्कियह निसान ब्रांड में ग्राहकों के भरोसे का सम्मान भी है। कंपनी के 120 सर्विस वर्कशॉप के पूरे नेटवर्क में चेकअप कैंप का आयोजन किया जा रहा हैजहां निसान और डैटसन ब्रांड के सभी वाहनों को सर्विस मिलती है।

कैंप में 20 पॉइंट चेकअप की सुविधा दी जा रही हैजिसमें निशुल्क कार टॉप वाशऔर पीएमएस (पीरियॉडिकल मेंटेनेंस सर्विस) चुनने वाले ग्राहकों के लिए निशुल्क पिकअप एवं ड्रॉप जैसी सुविधाएं शामिल हैं। इसके अतिरिक्त,ग्राहकों को पार्ट्स/एक्सेसरीजपर छूट (डीलर्स के स्तर पर),लेबर चार्ज पर 20% एवं वैल्यू एडेड सर्विस (वीएएस) पर 10% तक की छूट भी मिलेगी। कंपनी निसान और डैटसन के सभी ग्राहकों को इस ऑफर का लाभ लेने के लिए प्रोत्साहित कर रही है। इससे उनकी गाड़ी की बेहतर परफॉर्मेंस सुनिश्चित होगी और गाड़ी ज्यादा टिकेगी।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here