Home न्यूज़ हांगकांग में गूंजा ‘तीसरी बार मोदी सरकार’ अब की बार 400 पार

हांगकांग में गूंजा ‘तीसरी बार मोदी सरकार’ अब की बार 400 पार

63
0
Google search engine

प्रधानमंत्री मोदी की लहर न सिर्फ भारत बल्कि विदेशों में भी देखने को मिल रही है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारतीय एक बार फिर से मोदी सरकार के सत्ता में आने की मांग कर रहे हैं।  16 अप्रैल को हांगकांग में भारी संख्या में जुटे अप्रवासी भारतीयों ने ‘तीसरी बार मोदी सरकार,अब की 400 पार’ सामूहिक अभियान चला कर करोडो भारतीयों तक अपने मन की बात पहुँचाई।  ना सिर्फ हांगकांग बल्कि चीन, अमेरिका आदि देशों से भी आये अप्रवासी भारतीयों ने भी इस मुहीम में बढ़- चढ़ कर भाग लिया।

इस कार्यक्रम के आयोजक ओवरसीज़ फ्रेंड्स ऑफ़ बीजेपी के अध्यक्ष सोहन गोयनका,उपाध्यक्ष रमाकांत अग्रवाल, राजू सबनानी, राजेश भीमसरिया एवं शशि भूषण ने कहा कि भाजपा का समर्थन करके हम सामूहिक रूप से भारत की वृद्धि और समृद्धि में योगदान देने का प्रयास कर रहे हैं । क्योंकि हमारा मानना है कि इस सरकार के द्वारा किये गए साहसिक और ऐतिहासिक कार्यों का समर्थन करके हम अपने देश के लिए स्थिरता और आर्थिक विकास सुनिश्चित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते है, जो भारत में रह रहे हमारे साथी नागरिकों की भलाई के लिए आवश्यक है।

हमें पूरा विश्वास है कि आगामी “लोकसभा चुनाव-2024” में एक बार फिर से जनता के दिलों और वोटों को जीतकर प्रधानमंत्री मोदी जी पूरे विश्व के समक्ष मिसाल कायम करेंगे।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here