Home बिजनेस सामाजिक उत्तरदायित्व और उत्कृष्टता की मिसाल है मंगलम सीमेंट ब्रांड

सामाजिक उत्तरदायित्व और उत्कृष्टता की मिसाल है मंगलम सीमेंट ब्रांड

41
0
Google search engine

जयपुर, दिव्यराष्ट्र/ मंगलम सीमेंट, सामाजिक सरोकार से प्रतिबद्ध एक अग्रणी कंपनी है, जो समाज के सशक्तिकरण के प्रति निरंतर प्रयासरत रहती है। मंगलम सीमेंट के निरंतर प्रयासों से जल संरक्षण, शिक्षा, जलवायु परिवर्तन, वृक्षारोपण, और पर्यावरण संरक्षण जैसे महत्वपूर्ण क्षेत्रों में लगातार प्रगति हो रही है।

मंगलम सीमेंट लिमिटेड हमेशा अपने उत्पादों को पर्यावरण के अनुकूल और निर्माण की वर्तमान आवश्यकताओं के अनुरूप ढालती रहती है, जिससे न केवल पर्यावरण संरक्षण को बढ़ावा मिलता है बल्कि उच्च गुणवत्ता भी सुनिश्चित होती है। इस दिशा में, मंगलम सीमेंट के प्रतिष्ठित उत्पाद ‘बिरला उत्तम’ जो की जल संरक्षण को निरंतर प्रोत्साहित कर रहा हैं और सोमवार को जयपुर में अत्याधुनिक और एक आकर्षक पैकेजिंग के साथ नए रूप में प्रस्तुत किया गया हैं जो की क्वालिटी में भी बेजोड़ होगा।

मंगलम सीमेंट के प्रेसिडेंट (सेल्स & मार्केटिंग) कौशलेश माहेश्वरी का उद्देश्य न केवल श्रेष्ठ निर्माण सामग्री प्रदान करना है, बल्कि समाज और पर्यावरण की स्थिरता में भी महत्वपूर्ण योगदान देना है। मंगलम सीमेंट अपने हर प्रयास में गुणवत्ता, नवाचार और सामाजिक उत्तरदायित्व के प्रति प्रतिबद्ध है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here