Home बिजनेस लाइफस्टाइल की सबसे बड़ी सेल शुरू

लाइफस्टाइल की सबसे बड़ी सेल शुरू

64
0
Google search engine

दिव्या राष्ट्र, जयपुर: भारत के अग्रणी फैशन डेस्टिनेशंस में से एक लाईफस्टाईल पर 7 जून से सीज़न की सबसे बड़ी सेल शुरू हो गई है इस सेल में शॉपर्स को टॉप फैशन ब्रांड्स के लेटेस्ट स्टाईल्स पर 50 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। प्रमुख नेशनल और इंटरनेशनल ब्रांड्स के लेटेस्ट ट्रेंड्स और फैशन विकल्पों के विशाल कलेक्शन के साथ इस लाईफस्टाईल सेल में फैशन प्रेमियों को अपनी वॉर्डरोब के लिए अनेकों विकल्प मिलेंगे।

इस लाईफस्टाईल कलेक्शन में स्प्रिंग-समर के सर्वश्रेष्ठ परिधान शामिल हैं जिनमें फ्लोरल प्रिंट्स और पैस्टल ह्यू का आधिक्य है। इसके स्टाईलिश संग्रह में महिलाओं के लिए ट्रेंडिंग शिफली और क्रोशे ड्रेस, विंटेज ब्लूम को-ऑर्ड सेट, स्टाईलिश डेनिम ट्रेंड्स और पुरुषों के लिए प्रिंटेड शर्ट की विशाल श्रृंखला, ऑल-न्यू लूज़ फिट पैंट, एवं आकर्षक टी शर्ट बेहतरीन डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं। यहाँ आकर फैशनप्रेमियों को गर्मी में भी अपना कूल लुक बनाए रखने का तरीका मिलेगा।

लाईफस्टाईल की सेल में ट्रेंड सेटर 100 से ज्यादा नेशनल और इंटरनेशनल ब्रांड्स के नए ट्रेंड्स की शॉपिंग करने का बेहतरीन अवसर पाएंगे। इन ब्रांड्स में मेलांज, जिंजर, फोरका, कोड, एंड, बीबा, ग्लोबल देसी, जैक एंड जोन्स, इंडियन टेरेन, पार्क एवेन्यू, पेपे जीन्स, प्यूमा, एडिडास, फॉसिल, अरमानी एक्सचेंज, मेबेलीन, लॉरिआल आदि शामिल हैं।

इस सेल में शॉपर्स मौसम के अनुकूल अपैरल, ब्यूटी, वॉच, फ्रैग्रेंस, फुटवियर, हैंडबैग्स, और एक्सेसरीज़ आकर्षक मूल्य में खरीद सकेंगे। इसके अलावा, एसबीआई कार्ड धारकों के लिए एक विशेष ऑफर है, जिसके अंतर्गत उन्हें कम से कम 7000 रु. की शॉपिंग करने पर 5 प्रतिशत की इंस्टैंट छूट दी जा रही है। नियम व शर्तें लागू। यह लाईफस्टाईल सेल सभी लाईफस्टाईल स्टोर्स, ऑनलाईन और एन्ड्रॉयड एवं आईफोन यूज़र्स के लिए लाईफस्टाईल ऐप पर उपलब्ध होगी।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here