Home बिजनेस कामधेनु लिमिटेड राजस्थान के कलर कोटेड शीट बाजार में हिस्सेदारी बढ़ाएगी

कामधेनु लिमिटेड राजस्थान के कलर कोटेड शीट बाजार में हिस्सेदारी बढ़ाएगी

59
0
Google search engine

जयपुर: खुदरा बाजार में ब्रांडेड टीएमटी बार की सबसे बड़ी निर्माता और विक्रेता कामधेनू लिमिटेड राजस्थान के कलर कोटेड शीट्स बाजार के 30 प्रतिशत हिस्से पर काबिज है। कंपनी ने राज्य में कलर कोटेड शीट्स की अपनी उत्पादन क्षमता को 15,000 मीट्रिक टन प्रति वर्ष कर लिया है। इस उपलब्धि का जश्न मनाने और अपने चैनल पार्टनरों को पुरस्कृत करने के लिए कंपनी ने रणथम्भौर में एक चैनल पार्टनर मीट का आयोजन किया, कंपनी का दृढ़ विश्वास है कि उसके चैनल पार्टनर ब्रांड कामधेनू की कामयाबी की रीढ़ हैं।

लगभग 80 चैनल पार्टनरों ने सपरिवार इस आयोजन में हिस्सा लिया। यह आयोजन अनंता पैलेस, रणथम्भौर, सवाई माधोपुर में रखा गया था। इस आयोजन के दौरान उत्पाद परिचय, अभिनव मार्केटिंग और कारोबारी रणनीतियों, प्रचार अभियान, ब्रांड जागरुकता मुहिम तथा बिक्री वृद्धि की अनूठी तकनीकें सिखाने के सत्र रखे गए। सभी डीलरों के लिए वित्तीय वर्ष के बिक्री लक्ष्यों को भी अंतिम रूप दिया गया।

इस उपलब्धि पर कामधेनू लिमिटेड के निदेशक श्री सुनील अग्रवाल ने कहा, ’’आज कामधेनू कलर मैक्स शीट्स का उपयोग कई सरकारी व गैर-सरकारी परियोजनाओं में किया जा रहा है। आवासीय एवं इंफ्रास्ट्रक्चर क्षेत्र में बढ़ती मांग के मद्देनजर हम उच्च क्वालिटी कलर कोटेड शीट्स में अपनी उत्पादन क्षमता बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। यह चैनल पार्टनर मीट हमारे साथियों के संग इस शानदार सफर का जश्न है। इनका समर्पण राजस्थान के बाजार में हमारी स्थिति को पुख्ता करने में प्रमुख रहा है। इस आयोजन से हमारी सहयोगी भावना और ज्यादा मजबूत होती है, तथा हमारे पार्टनरों को मिलजुल कर इस महत्वाकांक्षी लक्ष्य को हासिल करने के लिए आवश्यक साधन एवं रणनीतियां सीखने को मिलती हैं।’’

कामधेनू लिमिटेड के सीनियर जीएम-मार्केटिंग श्री भास्कर चौधरी ने कहा, ’’कामधेनू कलर मैक्स 15,000 मीट्रिक टन सालाना की उत्पादन क्षमता के साथ राजस्थान का सबसे तेजी से बढ़ता कलर कोटेड शीट ब्रांड बन चुका है ऐसे में इस मौके पर जश्न तो बनता ही है। हम अपने डीलरों को उनकी दमदार परफॉरमेंस के लिए बधाई देते हैं और हम उनके प्रयासों को सराहते हैं कि उन्होंने कामधेनू कलर मैक्स और कामधेनू श्रेष्ठ को घर-घर में पहचाना जाने वाला नाम बना दिया है। अब आगे लिए हमारा संकल्प है कि वित्त वर्ष 2025 में हम अपने ब्रांड को राज्य के दूरस्थ इलाकों तक पहुंचाते हुए अपना मार्केट शेयर 40 प्रतिशत करेंगे।’’

इस आयोजन में डीलरों को सम्मानित एवं प्रोत्साहित करने के लिए उपस्थित अधिकारियों में शामिल थे- श्री भास्कर चौधरी (सीनियर जीएम-मार्केटिंग, कामधेनू लिमिटेड), श्री योगेश वर्मा (ए.जी.एम., गुणवत्ता एवं उत्पादन, कामधेनू लिमिटेड), सुश्री हेमा सैनी (मार्केटिंग कोऑर्डिनेटर, कामधेनू लिमिटेड), श्री रवि शंकर चौधरी (प्रबंधक-मार्केटिंग, कामधेनू लिमिटेड), श्री हेम भट्ट (प्रबंधक-मार्केटिंग, कामधेनू लिमिटेड), श्री योगेश लखेरा (सहायक प्रबंधक, कामधेनू लिमिटेड), श्री करमवीर जैन (वरिष्ठ कार्यकारी-मार्केटिंग कामधेनू लिमिटेड), श्री विजय कुमार (वरिष्ठ कार्यकारी-मार्केटिंग कामधेनू लिमिटेड)।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here