Home Automobile news जेके टायर ने ईकेए मोबिलिटी के साथ की साझेदारी

जेके टायर ने ईकेए मोबिलिटी के साथ की साझेदारी

40
0
Google search engine

नई दिल्ली, दिव्यराष्ट्र/ भारतीय टायर उद्योग की प्रमुख कंपनी जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज ने इलेक्ट्रिक मोबिलिटी क्षेत्र की अग्रणी कंपनी ईकेए मोबिलिटी के साथ हाथ मिलाया है, जिसमें मित्सुई कंपनी लिमिटेड (जापान) और वीडीएल ग्रुप (नीदरलैंड) इक्विटी पार्टनर हैं।

यह सहयोग जेके टायर की “कनेक्टेड मोबिलिटी सॉल्यूशंस” प्रदान करने में उद्योग के अग्रणी के रूप में स्थिति को और मजबूत करता है, जो अपनी तरह का पहला क्लाउड-आधारित मॉनिटरिंग सिस्टम है। कंपनी अपने मोबिलिटी सॉल्यूशंस प्रोग्राम के माध्यम से व्यापक टायर प्रबंधन प्रदान करती है। पुणे में संजीव शर्मा, एवीपी, फ्लीट मैनेजमेंट एंड मोबिलिटी सॉल्यूशंस, जेके टायर और विजयकुमार येल्ने, ईकेए मोबिलिटी के अध्यक्ष की उपस्थिति में दीर्घकालिक समझौते पर हस्ताक्षर किए गए।

ईकेए के बेड़े के लिए, जेके टायर अपनी नई पीढ़ी के ईवी टायरों को वास्तविक समय की निगरानी के लिए कनेक्टेड ट्रील सेंसर के साथ उपलब्ध कराएगा। जेके टायर ने डिपो पर चौबीसों घंटे सहायता प्रदान करने के साथ-साथ रास्ते में सहायता प्रदान करने के लिए अनुभवी पेशेवरों की एक समर्पित टीम तैनात की है। मुंबई में वर्तमान में तैनात बेड़े से शुरुआत करते हुए, कंपनी सभी शहरों में ईकेए के बेड़े को व्यापक सहायता प्रदान करेगी।

साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज के निदेशक-बिक्री और विपणन, श्रीनिवासु अल्लाफन ने कहा, ” जेके टायर में, हम अत्याधुनिक तकनीकों और उत्पादों की पेशकश करके उद्योग परिवर्तन के मामले में सबसे आगे हैं। हमें व्यापक गतिशीलता समाधान प्रदान करने के लिए ईकेए मोबिलिटी के साथ साझेदारी करके खुशी हो रही है। यह सहयोग टायर प्रबंधन में नवाचार और उत्कृष्टता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता के अनुरूप है, यह सुनिश्चित करता है कि हमारे ग्राहकों को उनकी संपूर्ण गतिशीलता आवश्यकताओं के लिए बेजोड़ सेवा और सहायता मिले। इसके अतिरिक्त, यह पर्यावरण संरक्षण और उत्पाद उन्नति के प्रति हमारे समर्पण की याद दिलाता है।”

ईकेए मोबिलिटी के अध्यक्ष विजयकुमार येल्ने ने कहा, “जेके टायर के साथ यह रणनीतिक साझेदारी पर्यावरण के प्रति जागरूक मोबिलिटी के लिए एक पारिस्थितिकी तंत्र बनाने के हमारे दृष्टिकोण की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। दोनों कंपनियां स्थिरता के लिए प्रतिबद्धता साझा करती हैं, और हम ईकेए की अभिनव ईवी तकनीक के साथ टायर निर्माण में जेके टायर की विशेषज्ञता का सहयोग करने के लिए तत्पर हैं। हमारी संयुक्त विशेषज्ञता अभिनव समाधानों का मार्ग प्रशस्त करेगी जो न केवल इलेक्ट्रिक वाहनों के प्रदर्शन को बढ़ाएगी बल्कि एक हरित और अधिक टिकाऊ भविष्य में भी योगदान देगी।”

इस सहयोग का उद्देश्य नई पीढ़ी के ईवी टायरों के विकास और उत्पादन के साथ ईवी परिदृश्य में क्रांति लाना है, जिन्हें विशेष रूप से इलेक्ट्रिक वाहनों की विशिष्ट मांगों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

जेके टायर अत्याधुनिक मोबिलिटी समाधान प्रदान करता है और देश में अग्रणी ब्रांडों के बेड़े का प्रभावी ढंग से प्रबंधन करता है। जेके टायर के वाणिज्यिक वाहनों के लिए ईवी टायर की नई पीढ़ी को इष्टतम प्रदर्शन और दक्षता प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। पिछले कुछ वर्षों में, जेके टायर अभिनव उत्पादों के साथ टायर उद्योग में नवाचार और उत्कृष्टता को आगे बढ़ाने में सबसे आगे रहा है।

ईकेए मोबिलिटी भारत में इलेक्ट्रिक न्यू एनर्जी कमर्शियल वाहनों की एंड-टू-एंड डिजाइन, निर्माण और तकनीक की पेशकश करने वाली एकमात्र भारतीय कंपनियों में से एक है। पिछले दो वर्षों में, कंपनी ने इलेक्ट्रिक सिटी बस, स्टाफ कैरियर और स्कूल बस, 9-मीटर हाइड्रोजन फ्यूल-सेल इलेक्ट्रिक बस पेश की है, और अब भारतीय ग्राहकों और व्यवसायों के अनुरूप डिजाइन और अनुकूलित ई-एलसीवी की अपनी रेंज के साथ अंतिम मील डिलीवरी में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here