Home बिजनेस जयपुर में पहला फोर इन फेसिलिटी रेस्टोरेंट ‘ले फरसान’ खुला

जयपुर में पहला फोर इन फेसिलिटी रेस्टोरेंट ‘ले फरसान’ खुला

111
0
Google search engine

जयपुर: राजस्थान का पहला फोर इन फेसिलिटी रेस्टोरेंट ‘‘ले फरसान अब जयपुर में सिविल लाइंस फाटक के पास खुल गया है। ले फरसान के शुभारंभ की घोषणा करते हुऐ, ले फरसान की सीईओ नेहा माहेश्वरी और पैटर्न सुधा माहेश्वरी ने बताया कि खाने-पीने के शौकीनों के लिए राजधानी के बीचो – बीच और पॉश इलाके सिविल लाइंस फाटक पर ले फरसान जायकेदार स्वादिष्ट भोजन के साथ कई जरुरतों को पूरा करेगा। यहां एक ही छत के नीचे प्योर वेजेटेरियन थाली रेस्टोरेंट, बैंक्वेट हॉल और कैफे होगा। वहीं, शानदार रुफटॉप पर खुली हवा में भी आप क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकेंगे।थाली रेस्टोरेंट में ए.सी. की ठंडक के बीच आप  फैमिली और दोस्तों के साथ अपनी पंसद के खाने का लुत्फ उठा सकेंगे। उन्होने बताया कि इसकी सिटिंग केपीसिटी 120 है। यहां आपको गुजरात, महाराष्ट्र सहित अनेक प्रकार के पारंपरिक जायकेदार फूड के साथ स्ट्रीट फूड उपलब्ध रहेंगे। साथ ही यहां जैन फूड भी अवेलेबल हैं।

उन्होने बताया कि बर्थ डे, मैरिज एनीवर्सरी, रिंग सैरेमनी, रिटायरमेंट पार्टी मनाने के लिए दो बैंक्वेट हॉल जिसकी साइज 4 हजार स्क्वायर फीट और ढाई हजार स्क्वायर फीट है,भी इसी बिल्डिंग का खास हिस्सा है। दिलकश सजावट, म्यूजिक सिस्टम, सुकून देने वाली रोशनी आपकी पार्टी में चार चांद लगा देगी। अब बात करते है कैफे की। आप यहां के कैफे में कॉफी, सॉफ्ट ड्रिंक, स्नेक्स के साथ अपनों के साथ खुद को और अधिक ऊर्जावान बना सकेंगे। कैफे की सिटिंग केपीसिटी 175 है।

उन्होने बताया कि  यंगस्टर के लिए चीयर्स फॉर रूफ टॉप ले फरसान का बेहद खास पार्ट है। जयपुर में दिल्ली-मुंबई का सा अहसास कराने वाले रूफ टॉप पर आप यार-दोस्तों के साथ रोज आना चाहेंगे। एक ही बिल्डिंग में चार-चार सुविधाओं वालों राजस्थान का पहला रेस्टोरेंट है। यहां का फूड स्वीगी, जोमेटो पर भी उपलब्ध है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here