Home बिजनेस एबिक्स इंक के अधिग्रहण के लिए इराया लाइफस्पेसेज के गठबंधन की...

एबिक्स इंक के अधिग्रहण के लिए इराया लाइफस्पेसेज के गठबंधन की योजना को मिली मंजूरी

64
0
Google search engine

दिव्यराष्ट्र, मुंबई: इराया लाइफस्पेसेज लिमिटेड (बीएसई: ERAAYA) यह घोषणा करते हुए प्रसन्नता व्यक्त कर रही है कि एबिक्स इंक (“EBIX”) की संपूर्ण इक्विटी के अधिग्रहण के लिए इराया लाइफस्पेसेज लिमिटेड के नेतृत्व में गठित गठबंधन द्वारा प्रस्तुत स्टॉकिंग हॉर्स योजना समर्थन समझौते को एबिक्स इंक के स्वतंत्र निदेशकों ने अनुमोदित कर दिया है।

गठबंधन ने प्रक्रिया को आगे बढ़ाने हेतु आवश्यक 5% नकद जमा राशि जमा कर दी है। कंपनी द्वारा इसे स्वीकार किए जाने पर, बोलीदाताओं और अन्य प्रमुख हितधारकों के बीच वार्ता के माध्यम से चैप्टर 11 योजना के अनुसार पुनर्गठन को क्रियान्वित किया जाएगा। यह योजना संयुक्त राज्य अमेरिका के दिवाला कानून के प्रावधानों के तहत दिवाला न्यायालय के अनुमोदन के अधीन होगी।

स्टॉकिंग हॉर्स योजना प्रायोजक समझौते को एबिक्स इंक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के नेतृत्व में एबिक्स इंक के वरिष्ठ प्रबंधन का समर्थन प्राप्त है, और वे प्रायोजक योजना की सहायता से एबिक्स को चैप्टर 11 से बाहर निकालने के लिए लेनदारों के प्रतिनिधियों के साथ मिलकर कार्य करने के इच्छुक हैं।

इस प्रस्ताव में उत्तरी अमेरिकी कंपनी की सभी देनदारियों को छोड़कर, एबिक्स इंक की वैश्विक सहायक कंपनियों की संपूर्ण इक्विटी और परिसंपत्तियों के अधिग्रहण का प्रावधान है, सिवाय उन देनदारियों के जिन्हें गठबंधन द्वारा स्पष्ट रूप से स्टॉकिंग हॉर्स समर्थन समझौते के माध्यम से चिह्नित किया गया है।

एबिक्स बीमा, वित्तीय और स्वास्थ्य सेवा उद्योगों के लिए सॉफ्टवेयर और ई-वाणिज्य समाधान प्रदान करता है। इराया लाइफस्पेस एक विलासिता जीवनशैली और आतिथ्य कंपनी है जो भारत में अनूठे अनुभव प्रदान करती है। दोनों कंपनियां उत्कृष्टता और ग्राहक संतुष्टि के प्रति समर्पित हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here