Home एंटरटेनमेंट गुम है किसी के प्यार में: हितेश भरद्वाज ने स्टार प्लस के...

गुम है किसी के प्यार में: हितेश भरद्वाज ने स्टार प्लस के शो का हिस्सा बनने को जाहिर की उत्सुकता

68
0
Google search engine

मुंबई, दिव्यराष्ट्र/ स्टार प्लस के शो “गुम है किसी के प्यार में” को अपनी दिलचस्प और आकर्षक कहानी की वजह से दर्शकों का बहुत प्यार मिला है। शो के ट्विस्ट और टर्न्स दर्शकों को बहुत सारे रोमांचक ड्रामे के जरिए अपने साथ बांधे रखते हैं। शो के सात साल के टाइम जंप में अब हितेश भारद्वाज और भाविका शर्मा लीड रोल में हैं। मेकर्स ने हितेश भारद्वाज और भाविका शर्मा दोनों को लेकर एक रोमांचक रिलीज किया है। ऐसे में अब, शो में हितेश भारद्वाज रजत ठक्कर का किरदार निभा रहे हैं, भाविका शर्मा सावी की भूमिका निभा रही हैं, जबकि अमायरा खुराना सायशा (साईं) का किरदार निभा रही हैं।

मेकर्स द्वारा जारी किए गए नए प्रोमो में सावी, रजत, और साई को साथ में दिखाया है। प्रोमो में जहां सावी एक स्कूल टीचर के रूप में नजर आ रही है। प्रोमो में सावी का साई के साथ इक्वेशन और साई के पिता रजत के साथ उसकी कॉम्प्लिकेटेड मुलाकात को दिखाता है। इसमें दर्शक जहां भाविका शर्मा का नया अवतार देख रहे हैं, वहीं हितेश भारद्वाज की डायनामिक और स्टाइलिश एंट्री भी कमाल की है। ऐसे में अब शो में आगे देखना दिलचस्प होगा कि सावी के साथ भविष्य में क्या होने वाला है। क्या वह प्यार को दूसरा मौका देगी? क्या साई, सावी और रजत के बीच क्यूपिड की भूमिका निभाएगी?

स्टार प्लस के शो गुम है किसी के प्यार में के हितेश भारद्वाज उर्फ ​​रजत कहते हैं, “मैं स्टार प्लस के शो गुम है किसी के प्यार में का हिस्सा बनकर बहुत एक्साइटेड हूं। यह एक पॉपुलर शो है और मैं सच में इसका हिस्सा बनने का मौका पाकर ब्लेस्ड महसूस कर रहा हूं। मैं रजत ठक्कर का किरदार निभा रहा हूं। वह एक बिसनेसमन है, जो बाहर से सख्त दिखने के बावजूद भी इमोशनल से जुड़ा हुआ है।

उन्होंने आगे कहा, “दुनिया के सामने, उसने अपना एक अलग साइड दिखाया है; उसका एक अतीत है जिसे वह भूलना चाहता है। रजत की एक बेटी है जिसका नाम सायशा (साई) है जिसे वह बहुत प्यार करता है, लेकिन अनचाहे परिस्थितियों की वजह से, वह खुद को उससे अलग कर लेता है। शो गुम है किसी के प्यार में को आप सभी ने जो प्यार और प्रशंसा दो है, उसे ऐसे ही बरसाते रहें! स्टे ट्यून!”

आज से देखिए ‘गुम है किसी के प्यार में’ का नया सफर स्टारप्लस पर रात 8 बजे। ‘गुम है किसी के प्यार में’ को राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शैखा परवीन द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here