Home बिजनेस हेयर एंड केयर ट्रिपल ब्लेंड हेयर ऑयल लांच

हेयर एंड केयर ट्रिपल ब्लेंड हेयर ऑयल लांच

61
0
Google search engine

जयपुर: हर किसी को अपनी शादी का बेसब्री से इंतजार रहता है और इस दिन आप अपने लिए सबकुछ बेहतरीन चाहते हैं। सभी चीजों की सटीक प्लानिंग के बीच, सबसे अहम होता है आपका लुक। इस खास मौके पर आपकी खूबसूरत हेयरस्टाइल आपको और भी हसीन और आकर्षक बना देती है। हालांकि, तेज गर्मी और पसीने से बालों के डैमेज और बेजान होने का खतरा बढ़ जाता है। इतने खास मौके से पहले अपने बालों के डैमेज को ठीक करने और उन्हें बेहतर बनाने के लिए नियमित रूप से अपने बालों में तेल लगाने से शुरुआत करें। हेयर एंड केयर ट्रिपल ब्लेंड हेयर ऑयल  जैसा प्राकृतिक तथा भरोसेमंद तेल चुनें। इस तेल में एलोवेरा जोकि बालों की कंडीशनिंग करने और उनका रूखापन और टूटनाझड़ना कम करने के लिए जाना जाता है, ऑलिव ऑयल, जोकि बालों की चमक बरकरार रखने में आपकी मदद करता हैऔर ग्रीन टी जोकि बालों की सेहत को बेहतर बनाने के लिए मशहूर है, का बड़ा ही बेजोड़ मेल है।

अपने बालों को नियमित रूप से स्वस्थ रखना जरूरी है, ऐसे में यहां कुछ ऐसे टिप्स दिए गए हैं, जो आपको शादी से पहले मुलायम, कोमल और पोषण से भरपूर बालों का तोहफा देंगे:

  • सही हेयर ऑयल चुनें: प्राकृतिक तत्वों से युक्त सही हेयर ऑयल चुनने से बालों को मुलायम व कोमल बनाए रखने में मदद मिलेगी। इसका सबसे अच्छा तरीका है कि हेयर एंड केयर ट्रिपल नॉन-स्टिकी हेयर ऑयल  से अपने बालों की मालिश करें। अपने बालों को धोने से पहले एलोवेरा, ऑलिव ऑयल और ग्रीन टी से युक्‍त इस हेयर ऑयल से मसाज करें। यह नॉन-स्टिकी, लाइट हेयर ऑयल आपके बालों की मरम्‍मत करता है और आपको चमकदार एवं मुलायम बाल मिलते हैं।
  • बालों को कटवाना व ट्रिम करवाना: इतने खास दिन से पहले अपने बालों को ट्रिम रखने की सलाह दी जाती है। ऐसा करने से धूप से हुए डैमेज की वजह से दोमुंहे बालों की समस्या से आप बचे रहेंगे। साथ ही बालों को झड़ने से बचाने में भी मदद मिलेगी।
  • हाइड्रेट और सेहतमंद रहें: हाइड्रेट रहने से ना केवल आपके शरीर को आवश्यक पोषक तत्व मिलते हैं, बल्कि आपके बालों को भी पोषण मिलता है। इससे आपके बाल खूबसूरत होंगे और आप उन्हें लहराने का आंनद ले पाएंगे।

इन टिप्स की मदद से आपके बाल कोमल, चमकदार और पोषण से भरपूर होंगे। उन्‍हें कोई नुकसान नहीं पहुंचेगा,  जिससे शादी के दिन आपके बाल निश्चित तौर पर खूबसूरत लगने वाले हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here